Noida अजनारा ली गार्डन सोसाइटी में हुए दोहरे हत्याकांड के दो मास्टर माइंड गिरफ्तार

नाेएडा ( noida ) ग्रेटर नोएडा के थाना बिसरख क्षेत्र में सात सितंबर को अजनारा ली गार्डन सोसाइटी के अंदर कार में बैठे डालचंद और अरुण त्यागी की गोली मारकर ( murder ) हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इस डबल मर्डर कांड के मास्टर माइंड, दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें: लव मैरिज के दो माह बाद हुआ कुछ ऐसा, विवाहिता ने जहर खाकर दे दी जान

पकड़े गए दोनों आरोपियों ने शार्प शूटरों को सुपारी देकर इस डबल मर्डर को अंजाम दिलवाया था। दोनो आरोपी हत्या के मामले में जेल जा चुके हैं और पैरोल पर छूटकर आए थे। सजिश रच कर इस डबल मर्डर हत्याकांड को अंजाम दिया था। इस मामले में पुलिस दो लोगों की पहले ही गिरफ्तारी कर चुकी है। डीएसपी नोएडा सेंट्रल हरिश्चंद्र ने बताया की जांच के दौरान पुलिस को पता चला था कि इस डबल मर्डर कांड के पीछे पूर्व में चली आ रही चुनावी रंजिश ही जिम्मेदार है। पुलिस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही थी। उसी दौरान पुलिस ने बिसरख कोतवाली क्षेत्र के कैप्सूल कट के पास से रमेश उर्फ बालुसी और निरंजन और निंज्जो पंडित को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें: प्रियंका के पांच सवाल, हाथरस के पीड़ित परिवार से मिलकर मांगा याेगी सरकार से जवाब

दोनों ने बताया कि, वारदात के पीछे पूर्व की रंजिश तथा दोस्त कृष्णा की हत्या का बदला लेना है। मृतक कृष्णा के भाई मोहित तथा फूफा सुरेश ने षडयन्त्र रचा और सात सितम्बर को डालचन्द व अरुण त्यागी की गोली मार कर हत्या करा दी गई। इन दोनों ने मिलकर इस साजिश को अंजाम दिया था। पुलिस की पूछताछ में दोनों आरोपियों ने घटना को अंजाम देने की बात को स्वीकार किया है पुलिस ने दोनों आरोपियों गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है



Advertisement