Zomato का डिलीवरी ब्वॉय निकला चोर गैंग का मास्टरमाइंड, सिर्फ रेसिंग बाइक को ही बनाता था निशाना

ग्रेटर नोएडा। थाना बीटा-2 पुलिस ने रेसिंग बाइक चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफ़ाश कर तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरोह का सरगना जोमैटो का डिलीवरी ब्वॉय है। वह दिन में डिलीवरी के दौरान रेकी करता था और रात को अपने साथियों के साथ मिल कर बाइक चोरी की घटना को अंजाम देता था। पुलिस ने इन बदमशों के कब्ज़े से चोरी की पांच रेसिंग बाइक और एक स्कूटी बरामद की है।

पुलिस की गिरफ्त में आए अश्वनी कुमार शाक्य, हितेश पांचाल और कौशिन्द्र नागर, तीन चोर बड़े शातिर किस्म के चोर हैं। ग्रेटर नोएडा के एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि हितेश जोमेटो कम्पनी में काम करता है। वह जोमेटो की टीशर्ट पहनकर दिन में वाहन चोरी करने के लिए रेकी करता था। उसके बाद उसके साथी उसकी सूचना पर वाहन चोरी कर ले जाते थे। इन लोगों के निशाने पर रेसिंग बाइक रहती थीं। यह गिरोह दिल्ली एनसीआर के विभिन्न शहरों में बाइक चोरी की काफी वारदात कर चुका है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया बाइक चोरी करने के तुरंत बाद उसकी नंबर प्लेट बदल देते थे। इसके बाद वे आसानी से फरार हो जाते थे। पुलिस से बचने के लिए ऐसा करते थे।

एडीसीपी ने बताया कि बीटा-2 थाने की पुलिस ने वाहन चोर गैंग के तीन बदमाशों को जगत फार्म के समीप से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से जो बाइक बरामद की है उन सभी के नंबर प्लेट बदली हुई थी। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह चोरी की गई बाइकों को देहात इलाके में जाकर सस्ते दामों में बेच देते थे पुलिस इनके द्वारा पूर्व में की गई घटनाओं और आपराधिक रिकॉर्ड के बारे में जानकारी जुटा रही है। पुलिस द्वारा इस संबंध में जोमैटो कंपनी प्रबंधन से भी संपर्क किया जाएगा। कंपनी प्रबंधन से डिलीवरी ब्वॉय के सत्यापन के बारे में जानकारी की जाएगी।



Advertisement