फेसबुक पर गुंडागर्दी की रेट लिस्ट वायरल, धकमी के 1000 तो कुटाई के 5000 रुपये

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मुजफ्फरनगर। जनपद में एक बार फिर युवाओं में गुंडागर्दी का क्रेज सिर चढ़कर बोल रहा है। जिसका एक नजारा उस समय देखने को मिला जब युवक ने अपने फेसबुक अकाउंट पर गुंडागर्दी की रेट लिस्ट वायरल कर दी। जिसमें धमकी देने, कुटाई करने और जान से मारने के रेट लिखे गए हैं। इस रेट लिस्ट में धमकी देने के 1000 रुपये, कुटाई करने के 5000 हज़ार रुपये, घायल करने के 10 हज़ार रुपये और जान ले मारने के 55 हज़ार रुपये लिखे गए हैं।

यह भी पढ़ें: ग्रेटर नोएडा के फ्लैट में सहारनपुर के कारोबारी दम्पति की बेरहमी से हत्या, अमेरिका में रहता है बेटा

इसके अलावा युवक का पुलिस की वर्दी में फोटो और एक फोटो पिस्टल के साथ वायरल हुआ है। जानकारी मिलने पर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। दरअसल जनपद मुज़फ्फरनगर के थाना चरथावल क्षेत्र में एक युवक ने अपनी फेसबुक पर गुंडागर्दी की रेट लिस्ट और हाथ में पिस्टल लेकर फोटो अपने फेसबुक अकाउंट पर डाली है । पोस्ट वायरल होने से पुलिस में हड़कंप मच गया।पुलिस ने पोस्ट के आधार पर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने पोस्ट डालने वाले युवक का पता किया तो उसकी पहचान चौकडा निवासी एक युवक के रूप में हुई।

यह भी पढ़ें: बड़े नेताओं के साथ इन लोगों के भी हथियारों के लाइसेंस हुए निरस्त, देखें सूची

सीओ सदर कुलदीप कुमार ने बताया कि सोशल मीडिया पर पिस्टल के साथ फोटो में भड़काऊ पोस्ट का मामला संज्ञान में आया है।मामले की जांच की जा रही है तथा जल्दी कार्रवाई की जाएगी। युवक की पहचान कर ली गई है और वह पीआरडी के जवान का पुत्र बताया जा रहा है। आगे की कार्रवाई जारी है।



Advertisement