प्रतापगढ़ में 14 लोगों की मौत का भयावह था नजारा, गाड़ी के पास तक नहीं जा पा रहे थे लोग, दहल गया सभी का दिल

प्रतापगढ़. यूपी के प्रतापगढ़ जिले में गुरुवार देर रात हुए बेहद दर्दनाक हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। जिसने भी इस हादसे के बारे में सुना उसी का दिल दहल गया। घटना कुंडा इलाके में हुई। जानकारी के मुताबिक बरात से लौट रही तेज रफ्तार बोलेरो खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी। घटना स्थल पर चीख पुकार मची। टक्कर की तेज आवाज सुनकर आस-पास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो उनके होश उड़ गए। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और भारी मशक्कत के बाद बोलेरो को गेस कटर से काटकर शवों को निकाला।

 

 

भयानक था हादसा

हादसा इतना भयानक था कि मौके पर पहुंचे ग्रामीणों की गाड़ी के पास तक जाने की हिम्मत नहीं हो रही थी। किसी तरह हिम्मत जुटाकर ग्रामीण घटनास्थल तक पहुंचे तो नजारा देख उनके होश उड़ गए। किसी तरह स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। फिर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बोलेरो से शवों को निकालना शुरू किया। उधर हादसे की सूचना गांव में पहुंची तो वहां हाहाकार मच गया। शादी वाले घर में भी अचानक मातम छा गया। शवों के अस्पताल में पहुंचने पर मृतकों के परिवार वालों की भीड़ लगने लगी।

 

 

मातम में बदली शादी की खुशी

जानकारी के मुताबिक प्रतापगढ़ जिले में कुंडा के जिगरापुर चौसा के रहने वाले सुनील यादव नाम के शख्स की शादी नबाबगंज के शेखपुर गांव में थी। शादी में शामिल होने के बाद देर रात बच्चों समेत 14 लोग बोलेरो से गांव वापस लौट रहे थे। तभी कुंडा के देशराज का इनारा के पास तेज रफ्तार बोलेरो एक खड़े ट्रक में जा घुसी। हादसा ड्राइवर को नींद की झपकी आने के चलते होना बताया जा रहा है।

 

यह भी पढ़ें: प्रतापगढ़ में बेहद दर्दनाक हादसा, ट्रक में जा घुसी बारातियों से भरी तेज रफ्तार बोलेरो, 14 लोगों की मौके पर मौत

 



Advertisement