प्रतापगढ़ में कार और ट्रक की भीषण टक्कर में 14 की मौत, सीएम ने किया दो लाख मुआवजे का ऐलान, अखिलेश ने जताया दुख

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ के कुंडा में शुक्रवार सुबह भीषड़ सड़क हादसे में 14 लोगों की जान चली गई। इस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दुख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री योगी ने वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर घटनास्थल पर पहुंचने और पीड़ितों की मदद करने का आदेश दिया है। इसके साथ ही उन्होंने पीड़ित परिवार के लिए दो लाख के मुआवजे का ऐलान किया है।

शुक्रवार सुबह सभी मृतक बोलेरो सवार नवाबगंज थानाक्षेत्र से बारात से लौट रहे थे। रात करीब एक बजे देशराज इंदारा के पास खड़े ट्रक में बोलेरो पीछे से घुस गई। टक्कर इतनी तेज थी कि आवाज से आसपास के लोग घटना स्थल की ओर भागे और पुलिस को सूचना दी। हादसे के बाद बोलेरो को गैस कटर से काटकर मृतकों को निकाला गया। वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने घायलों को सीएचसी पहुंचाया। इस हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई।

उधर, प्रतापगढ़ के पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने कहा कि सभी पीड़ित एक शादी समारोह में शामिल होकर अपने गांव गोंडा वापस जा रहे थे। पीड़ितों के परिवारों को हर संभव मदद का भरोसा दिया गया है। सड़क हादसे के तुरंत बाद पांच शवों को गाड़ी से बाहर निकाल लिया गया बाकी के शवों को ट्रक में फंसी कार को बाहर निकालने के बाद निकाला गया।

ये भी पढ़ें: 50 से ज्यादा मासूमों को बनाया निशाना, सीबीआई की पकड़ में आए इंजीनियर का खुलासा, 10 साल तक यह लालच देकर करता रहा घिनौना काम

ये भी पढ़ें: खेत की जुताई के लिए युवक ढूंढ़ने गया था ट्रैक्टर, दूसरे दिन खेत में मिली लाश, हड़कम्प



Advertisement