गुजरात में दो अलग अलग जगहों पर हुए हा’द’से में 15 लोगो की मौ’त पर पीएम मोदी ने ज’ता’या दुः’ख

देश मे जहां एक तरफ दिपावली का त्यौहार धूमधा’म से मनाया वही दूसरी तरफ कुछ ऐसी घट’नाएं भी घ’टी जिन्होंने कई जगह पर खुशी के माहौ’ल को ग़’म मे बदल दिया. वही गुजरात के दो अलग अलग जगहों पर हुए द’र्द’ना’क हा’द’सों से देश में ग’म का माहौल बना हुआ है.

दरअसल गुजरात में दो अलग-अलग जगहों पर हुए सड़क हा’द’सों में 15 लोगों की मौ’त हो गई है. जिसमें वडोदरा में हुई स’ड़’क दु’र्घ’ट’ना में म’रने वालों की संख्या बढ़कर 11 हो गई है तो दूसरी तरफ गुजरात के ही सुरेंद्रनगर में कार की ट’क्कर में से 4 लोगों की मौ’त हो गई है.

जिस पर पीएम मोदी ने भी दुः’ख ज’ता’या है. उन्होंने ट्वी’ट कर लिखा कि ‘‘वडोदरा में हुई दु’र्घ’ट’ना से दु’खी हूं. मेरी सं’वे’द’ना’एं उनके साथ हैं जिन्होंने अपने प्रि’यजनों को इसमें खो दिया. घा’य’लों के जल्द स्व’स्थ होने की का’म’ना करता हूं. प्र’शा’स’न घ’ट’ना’स्थ’ल पर ह’र’सं’भ’व सहायता पहुंचा रहा है.’’

जानकारी के लिए बता दें कि गुजरात के सीएम विजय रूपाणी ने कहा है कि वड़ोदरा के पास हुई सड़क दु’र्घ’ट’ना में लोगों की मृ’त्यु से दु’खी हूं. अधि’का’रि’यों को ज’रू’र’त’मं’द काम करने के निर्दे’श दिए गए हैं. मेरी भगवान से यही प्रा’र्थ’ना है कि जो लोग घा’य’ल हुए हैं वे जल्द से जल्द ठी’क हो जाएं. जाहिर है जहाँ एक तरफ देश कोरोना की मा’र झे’ल रहा है वही दूसरी तरफ किसी न किसी कोने से द’र्द’ना’क खबर सुनने को मिल रही है.



Advertisement