हादसा: यमुना एक्सप्रेस-वे पर फेंसिंग तोड़ते हुए पलटी कार, 1 दरोगा की मौत, एक घायल

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मथुरा। जनपद के थाना नौहझील क्षेत्र में सोमवार देर रात यमुना एक्सप्रेसवे पर हादसे में एक दरोगा की मौत हो गई, जबकि उसका दूसरा साथी दरोगा घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पातल में भर्ती कराया है। वहीं मृतक के शव का पंचनाम भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: 'मेरा रेप हुआ था' पुलिस काे यह यकीन दिलाने के लिए गैंगरेप पीड़िता ने की आत्महत्या, विवेचक सस्पेंड

जानकारी के अनुसार यह हादसा यमुना एक्सप्रेसवे के माइलस्टोन-66 के समीप आगरा से नोएडा की तरफ से जाने वाली सड़क पर हुआ। जहां स्विफ्ट कार अचानक किसी वाहन की रगड़ से बेकाबू होने पर फेसिंग तोड़ते हुए दूसरे रोड पर पलट गई। जिसमें कार में सवार यूपी पुलिस के सब इंस्पेक्टर रॉबिन तेवतिया की मौत हो गई। वहीं दूसरे साथी दरोगा भी घायल हुए हैं। जिनका इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें: बिजनौर में पुलिस के सामने ही अपने जख्मी बच्चे को उठा ले गई मादा गुलदार

पुलिस के मुताबिक सुूचना मिलने पर बाजना टोल चौकी इंचार्ज निर्दोष सिंह सेंगर अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और एंबुलेंस बुलाकर दोनों घायलों को अस्पताल भेजा गया। जहां इलाज के दौरान दरोगा रॉबिन तेवतिया ने दम तोड़ दिया है। बताया जा रहा है कि रोबिन की तैनाती आगरा के फतेहाबाद में थी और वह बुलंदशहर के भटौना के रहने वाले थे। इस हादसे में उनके साथी दरोगा जीतेंद्र भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं।



Advertisement