घर में घुसकर ट्रांसपोर्टर के बेटे का अपहरण, बदमाशों ने मांगी 50 लाख की फिरौती, अभी तक पुलिस के हाथ खाली

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ। थाना नौचंदी क्षेत्र अंतर्गत शास्त्रीनगर के सेक्टर 12 से अगवा ट्रांसपोर्टर के बेटे का 18 घंटे बाद भी कोई सुराग नहीं लगा है। दरअसल, ट्रांसपोर्टर का बेटे का गत सोमवार को दिन में 12 बजे अपहरण कर लिया गया था। उसे छोड़ने के लिए बदमाशों ने 50 लाख की फिरौती मांगी है। पुलिस के आलाधिकारियों ने अपहत किशोर की तलाश में कई टीमों का गठन किया है। वहीं एसओजी को भी लगाया गया है। सुबह से ट्रांसपोर्टर के घर पर रिश्तेदारों का भी जमावड़ा लग चुका है। वहीं अपहरण की इस घटना से पुलिस में खलबली मची हुई है। बच्चे की तलाश में पुलिस कई लाइन पर काम कर रही है।

ये है पूरा मामला

बता दें कि किठौर थाना क्षेत्र के राधना गांव के रहने वाले आसिफ शास्त्री नगर सेक्टर 12 में रहते हैं। आसिफ के 12 ट्रक हैं। सोमवार दोपहर करीब 12 पर आसिफ का बेटा आरिफ अपनी छोटी बहन के साथ घर में था। जबकि आसिफ अपनी पत्नी व छोटी बच्ची के साथ अपने गांव राधना गया हुआ था। जब दंपती वापस लौटे तो बेटा आरिफ घर से गायब मिला है। उसकी बहन के फोन पर आरिफ के मोबाइल नंबर से व्हाट्सएप पर 50 लाख की फिरौती का मैसेज आया हुआ था।

इसकी जानकारी लगने पर आसिफ ने नौचंदी थाने की पुलिस को बताया। अपहरण के बाद 50 लाख की फिरौती मांगने की जानकारी लगते ही पुलिस में खलबली मच गई। बताया जा रहा है कि बदमाश घर में घुसकर अपहरण कर ले गए। एसएसपी ने नौचंदी थाना पुलिस के साथ एसओजी की टीम को भी लगा दिया। देर रात तक पुलिस आरिफ की तलाश में जुटी थी। एसपी सिटी डॉक्टर अखिलेश नारायण सिंह भी शास्त्री नगर में पुलिस टीम के साथ मौजूद थे।

एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि पुलिस कई लाइन पर काम कर रही है। बच्चे का और अन्य परिजनों के मोबाइल सर्विलांस पर लगाए गए हैं। बच्चे के दोस्तों और ट्रांसपोर्टर की कंपनी में काम करने वालों से भी पूछताछ की जा रही है। बच्चे को जल्द ही बरामद कर लिया जाएगा।



Advertisement