हिमाचल प्रदेश के मंडी में हुए सड़क हा’द’से में 7 लोगो की मौ’त पर पीएम मोदी ने ज’ता’या दुः’ख

देश मे जहां एक तरफ दिपावली का त्यौहार धूमधा’म से मनाया वही दूसरी तरफ कुछ ऐसी घट’नाएं भी घ’टी जिन्होंने कई जगह पर खुशी के माहौ’ल को ग़’म मे बदल दिया. दरअसल हिमाचल प्रदेश के मंडी में सुबह एक द’र्दना’क हा’द’सा हो गया.

जानकारी के लिए बता दें कि हा’द’से में 7 लोगों की मौ’त हो गई. जबकि वाहन चालक को गं’भी’र हा’ल’त में अस्पताल में भ’र्ती क’रा’या गया है. बता दें कि ये हा’द’सा करीब 3 बजे हुआ. इतना ही नहीं जानकारी के लिए बता दें कि हा’द’से में मा’रे गये सभी सात लोग बिहार से थे और बताया जा रहा है कि सभी मजदूर थे.

लेकिन अभी तक मृ’त’कों की अच्छे से पहचान नहीं हो पायी है. वहीं घ’ट’ना की सूचना मिलते ही पु’लि’स मौके पर पहुंची और रा’ह’त व ब’चा’व कार्य में जुट गई लेकिन काफी म’श’क्क’त के बाद पु’लि’स ने नदी में गि’री गाड़ी से श’व को निकाला. वही पीएम मोदी ने भी हा’द’से पर दु’ख ज’ता’या है.

प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से जारी एक ट्वीट में पीएम मोदी ने कहा कि “हिमाचल प्रदेश के मंडी में सड़क हा’द’से की खबर से अ’त्यं’त दु’ख हुआ है. सरकार राहत और बचा’व कार्य में जु’टी हुई है. इस दु’र्घ’ट’ना में मृ’त’कों के परिजनों के प्रति गह’री सं’वे’द’ना प्रक’ट करता हूं. घा’य’लों के जल्द स्व’स्थ होने की का’म’ना करता हूं”.



Advertisement