BJP विधायक संगीत सोम ने फिर दिया विवादित बयान, बोले- लव जिहाद आतंकवाद का हिस्सा

मेरठ. विवादित बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले सरधना से बीजेपी विधायक संगीत सोम (BJP MLA Sangeet Som) एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार उन्होंने फेसबुक पर लाइव आकर न केवल शादी के लिए धर्म परिवर्तन (लव जिहाद) पर तल्ख बयान दिया है, साथ ही लव जिहाद (Love Jihad) को आतंकवाद से जोड़ते हुए उसी भाषा में जवाब देने की बात कही है।

यह भी पढ़ें- मैं संन्यास तो ले सकती हूं पर भाजपा से समझौता कुबूल नहीं : मायावती

संगीत साेम ने फेसबुक पर अपने 25 संबाेधन में कहा कि मस्जिदों में युवाओं को दूसरे संप्रदाय की युवतियों को फंसाने और जबरन धर्म परिवर्तन के लिए जा रहा है। उन्होंने कहा कि हाथ में कलावा बांधकर नाम बदलते हुए एक मिशन के तहत हमारे सम्मान के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। इसके साथ ही संगीत सोम ने मुसलमानों काे दिया जाने वाला अल्पसंख्यक दर्जा भी खत्म करने की मांग की। विधायक ने कहा कि दुनियाभर से जिहाद के लिए फंडिंग की जा रही है। साजिश के तहत हाथ में कलावा बांधने, हिंदू नाम रखने के लिए मस्जिदों में युवाओं को तैयार किया जाता है।

राहुल-प्रियंका और अखिलेश यादव पर भी साधा निशाना

संगीत सोम ने अपने विधानसभा क्षेत्र में पंजाब से लाई गई हिंदू युवती की बेदर्दी से हत्या का उदाहरण रखते हुए कहा कि अब उन्हें उन्हीं की भाषा मे जवाब देने के लिए बहुसंख्यकों को आगे आना होगा। उन्होंने कहा कि हाईकोर्ट भी शादी के लिए धर्म परिवर्तन को नाजायज ठहरा चुका है। उन्होंने निकिता हत्याकांड को लेकर अखिलेश यादवा और राहुल व प्रियंका गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हाथरस मामले में हंगामा करने वालों को वल्लभगढ़ मामले में भी कुछ नहीं कहा है।

यह भी पढ़ें- सपा जिलाध्यक्ष नदीम फारुखी पर असलहा लहराकर जमीन कब्जाने का लगा आरोप



Advertisement