सब्जी मंडी भीषण अग्निकांड में दो बकरियां जिंदा जलीं एक आॅटो खाक, लाखों का नुकसान

आगरा। जिस समय लोग घरों में सो रहे थे। उस समय उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले की टूंडला तहसील में स्थित सब्जी मंडी धू—धूकर जल रही थी। आग की लपटों ने नगरवासियों को भयभीत कर दिया था। कई फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भी आग पर काबू नहीं पा सकी थीं। काफी प्रयासों के बाद आग पर काबू पाया जा सका लेकिन जब तक तीन दर्जन से अधिक दुकानें जल गई थीं। दो बकरियां जिंदा जल गईं और वहां खड़ा एक आॅटो भी खाक हो गया।

कबाड़ गोदाम की ओर से लगी आग
थाना टूण्डला क्षेत्र स्टेशन रोड स्थित सब्जी मंडी में बीती देर रात अज्ञात कारणों के चलते भीषण आग लग गई। बताया गया कबाड़े की तरफ से आग लगना शुरू हुआ, उसके बाद बढ़ती गई, इसको लेकर फायर बिग्रेड को सूचना दी गई। पर सूचना देने के भी काफी देर बाद नहीं आई, जब यहां से पुलिस ने फिर अवगत कराया, तब जाकर मौके पर फायर बिग्रेड की गाड़ियां आई। बताया जाता है कि फायरा ब्रिगेड की गाड़ी की बैटरी खराब हो गई थी जिसके बाद उसे दूसरे वाहन के जरिए खींचकर लाया गया।

छतों पर एकत्रित थी भीड़
इस दौरान आसपास की छतों पर भी लोग एकत्रित हो गए, आग की विकराल लपटों को देख आसपास के क्षेत्रों में भी हड़कंप मच गया। काफी मशक्कत के बाद आज तड़के तक आग बुझाई जा सकी, बताया गया इस आग में लाखों का नुकसान हो गया। मौके पर थाना पुलिस भी काफी संख्या में मौजूद रही। इस आग में करीब 50 लाख से अधिक का नुकसान होना बताया जा रहा है। सुबह भाजपा प्रत्याशी प्रेमपाल सिंह धनगर के अलावा भाजपा कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंचे और नुकसान का आंकलन किया।



Advertisement