बुलंदशहर में बीडीसी सदस्य की गाेलियों से भूनकर हत्या

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बुलंदशहर। जहांगीराबाद काेतवाली क्षेत्र में बीडीसी सदस्य की उनके घर के सामने ही गाेलियाें से भूनकर हत्या कर दी गई। 35 वर्षीय बीडीसी सदस्य काे घायल हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकाें ने उन्हे मृत घाेषित कर दिया। इस वारदात के बाद से गांव में दहशत है। पुलिस ने शव काे पाेस्टमार्टम के लिए भेजा है।

यह भी पढ़ें: Hathras case Updates पूछताछ के बाद एक युवक काे अपने साथ ले गई सीबीआई टीम

घटना गांव खालौर की है। इसी गांव के रहने वाले वीरपाल सिंह का 35 वर्षीय बेटा हदेश उर्फ छोटू क्षेत्र पंचायत सदस्य था। शुक्रवार की देर रात करीब ढाई बजे हथियारों से लैस हाेकर आए बदमाशों ने घर के सामने ही हदेस पर ताबड़ताेड़ गाेलियां बरसा दी। वारदात काे अंजाम देकर हमलावर फरार हाे गए। गाेलियाें की आवाज से पूरा गांव जाग गया। आनन-फानन में परिजन घायल हालत में हदेश काे बुलंदशहर अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उन्हे मृत घाेषित कर दिया।

यह भी पढ़ें: बिजनाैर में दाैड़ती कार तालाब में गिरी चार की माैत, एक गंभीर

इस घटना के बाद से गांव में फाेर्स तैनात किया गया है। फोरेसिंक एक्सपर्ट ने माैके पर पहुंचकर घटनास्थल से सुराग तलाशने की काेशिश की लेकिन हमलावरों का काेई खास सुराग हाथ नहीं लग सका। एसपी संताेष कुमार सिंह का कहना है कि घटना के कारणाें का पता लगाया जा रहा है। परिजनाें की ओर से तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। जल्द हमलावरों काे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।



Advertisement