प्रधानी का चुनाव लड़ने के तैयारी कर रहे युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग, कढ़ाई सीने पर रख बचायी जिंदगी

आजमगढ़. पंचायत चुनाव की आहट के बाद एक बार फिर अपराध बढ़ता नजर आ रहा है। अहरौला थाना क्षेत्र के गोपालगंज बाजार में चुनावी रंजिश को लेकर मिठाई कारोबारी पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या का प्रयास किया लेकिन सिर और सीने को कढ़ाही से ढ़क युवक ने जान तो बचा ली लेकिन पैर में गोली लगने से उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। घायल को जिला अस्पताल से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। घटना के बाद तनाव को देखते हुए मौके पर भारी फोर्स तैनात कर दी गयी है।

अहरौला थाना क्षेत्र के भेदौरा गांव निवासी शिव आसरे यादव 38 की गोपालगंज बाजार में सचिन स्वीट हाउस नाम से मिठाई की दुकान है। वह पूर्व में गांव के प्रधानी का चुनाव भी लड़ चुका है और इस बार भी चुनाव की तैयारी कर रहा था। रविवार की देर रात 8.30 बजे वह अपनी दुकान पर मौजूद था।

इसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन बदमाश आये और शिव आसरे पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दिये। सामने मौत होने के बाद भी शिव आसरे ने हिम्मत दिखी और समोसा छानने के लिए रखी गयी कढ़ाही से अपने सिर और सीने को ढंक लिया लेकिन वह पैर को नहीं बचा सका। कई राउंड फायरिंग के बाद बदमाश फरार हो गये।

घायल शिव आसरे को आनन फानन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अहरौला ले जाया गया जहां चिकित्सक के हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। लोग उसे जिला अस्पातल लेकर पहुंचे यहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे ट्रामा सेंटर वाराणसी भेज दिया गया।

घायल शिव आसरे ने बताया कि बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग के पहले कहा कि साले प्रधानी का चुनाव लड़ोगे। इसके बाद ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। गोली चलने की सूचना के बाद अहरौला, कप्तानगंज सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गयी। सीओ बूढ़नपुर के नेतृत्व में घेरेबंदी भी की गयी लेकिन बदमाशों का कहीं पता नहीं चला। घटना के बाद तनाव को देखते हुए भारी फोर्स तैनात कर दी गयी है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

BY Ran vijay singh



Advertisement