बिहार कैबिनेट से मेवालाल के इस्तीफे के बाद तेजस्वी पर ह’मला’वर हुए सुशील मोदी, कहा ‘जमानत पर हैं तेजस्वी’

अभी तो बिहार में कैबिनेट का गठन हुए एक हफ्ता भी नहीं हुआ कि भ्रष्टाचार के आरोपों की वजह से शिक्षा मंत्री मेवालाल चौधरी को इस्तीफ़ा देना पड़ा. जब से मेवालाल चौधरी को शिक्षा मंत्रालय की जिम्मेदारी मिली थी तब से ही तेजस्वी यादव उनकी भष्ट्र छवि को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमले कर रहे थे. इस वजह से सुशासन बाबू की छवि रखने वाले नीतीश कुमार बैकफुट पर आ गए और मेवालाल चौधरी को इस्तीफ़ा देना पड़ा.

अब मेवालाल चौधरी के इस्तीफ़ा देने के बाद सुशील मोदी ने तेजस्वी यादव पर जमकर ह’मला बोला है और उनसे इस्तीफ़ा माँगा है. इस बार नीतीश कैबिनेट से बाहर सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा, ‘तेजस्वी यादव को भी इस्तीफा देना चाहिए क्योंकि वो भ्रष्टाचार से जुड़े IRCTC घोटाले में न केवल चार्जशीटेड बल्कि जमानत पर हैं. कोरोना के कारण ट्रायल रुका हुआ था. किसी भी दिन ट्रायल शुरू हो सकता है. 

गौरतलब है कि तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा था जिसके बाद सुशील मोदी को अपने दोस्त के बचाव में आना पड़ा. तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, ‘मैंने कहा था ना आप थक चुके हैं, इसलिए आपकी सोचने-समझने की शक्ति क्षीण हो चुकी है. जानबूझकर भ्रष्टाचारी को मंत्री बनाया, थू-थू के बावजूद पदभार ग्रहण कराया, घंटे बाद इस्तीफे का नाटक रचाया. असली गुनाहगार आप हैं. आपने मंत्री क्यों बनाया?? आपका दोहरापन और नौटंकी अब चलने नहीं दी जाएगी?’



Advertisement