रायबरेली की डीआईओएस को खुलेआम दी जान से मारने की धमकी, एसपी से की सुरक्षा की मांग

रायबरेली . जिले के माध्यमिक शिक्षा विभाग में देखने को मिला जब जिला विद्यालय निरीक्षक खुद अपनी सुरक्षा के लिये एसपी से सुरक्षा की मांग करते दिखे।उनका आरोप था कि कल रात कुछ अराजक तत्वों ने उनके सरकारी आवास के दरवाजे को तोड़ने की कोशिश की और जब उन्होंने उन्हें परिचय देने को बोला तो उन्होंने अपशब्द कहे और जान से मारने की धमकी दी।

डीआईओएस को खुलेआम दी जान से मारने की धमकी

बताते चले कि चंदशेखर मालवीय जिले में जिला विद्यालय निरीक्षक के पद पर कई सालों से कार्यरत है।बीते शुक्रवार की रात काले रंग की गाड़ी से आये कुछ लोगो ने फील्ड हॉस्टल स्थित उनके सरकारी आवास का दरवाजा तोड़ने की कोशिश की और जब उनके द्वारा अंदर से उन लोगो को परिचय पूछा गया तो उन्होंने उन्हें अपशब्द कहे और दरवाजा खोलने पर मारने की धमकी दी।जिसपर उन्होंने तत्काल सीओ सिटी व पुलिस को फोन किया लेकिन जब तक पुलिस पहुचती वो लोग अपनी गाड़ी से फरार हो गए।परेशान मालवीय सुरक्षा की मांग करने के लिए एसपी कार्यालय पहुचे और उन्होंने उन्हें पानी व्यथा बताई।

मामले पर एएसपी विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया

मामले पर एएसपी विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि जिला विद्यालय निरीक्षक ने एक शिकायती पत्र दिया है जिसमे कुछ लोगो द्वारा उनपर हमला करने व जान से मारने की धमकी दी गई है।मामले में सीओ को जांच सौंपी गई है।रिपोर्ट आने के बाद उचित कार्यवाही की जायेगी।



Advertisement