ठेकेदार ने सड़क बनाने में की देरी तो भाजपा सांसद ने मंच से ही फोन करके कहा कुछ ऐसा कि लोग बजाने लगे तालियाँ

भारतीय जनता पार्टी और उनके नेता अनुशासन को लेकर जाने जाते हैं. नियमों को लेकर पार्टी हमेशा अपना सख्त रुख अपनाते हुए आई है. इसी बीच मध्यप्रदेश से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें रतलाम के बीजेपी सांसद गुमान सिंह डामोर फटकार लगाते नजर आ रहे हैं.

जानकारी के लिए बता दें बीजेपी सांसद गुमान सिंह का अब ये वीडियो वायरल होने के बाद सुर्खियों में आ गए हैं. इस वीडियो में भरे मंच से एक ठेकेदार को फटकार लगा रहे हैं. वो झाबुआ जिले के पेटलावद में नगर पालिका परिषद के एक कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे थे.

इस दौरान जब नगर पालिका अध्यक्ष ने सड़क बनाने में देरी की शिकायत सांसद गुमान सिंह से की तो वो भड़क उठे और उन्होंने मंच से ही फोन लगाकर ठेकेदार को जमकर डांटा. साथ ही कहा कि ठीक से समय सीमा के अंदर काम नही किया तो उल्टा टांग देंगे.

गौरतलब है कि बीजेपी सांसद गुमान सिंह ने जब इस तरह ठेकेदार को डांट लगाई तो नगर पालिका अध्यक्ष मनोहर भटेवरा इतने खुश हुए कि वो मंच से उठकर ही तालियां बजाने लगे. जब उनका ये वीडियो वायरल हुआ और उनसे पूछा गया कि उन्होंने ठेकेदार को उल्टा टांगने की बात कही थी तो उन्होंने जवाब में कहा हां कही थी. उन्होंने कहा ठेकेदार किसी पार्टी विशेष के प्रभाव में सड़क निर्माण में देरी कर जनता को परेशान कर रहा था.



Advertisement