सिद्घार्थनगर में भीषण सड़क हादसा, कार पलटने से छह की मौत, चार घायल

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

सिद्घार्थनगर. एक दिन पहले संत कबीर नगर के बाद दूसरे ही दनि यूपी के सिद्घार्थनगर में भी भीषण सड़क हादसा हुआ है। हादसे में छह लोगों की मौत हो गईं है, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सभी का इलाज नजदीकी अस्पताल में किया जा रहा है।

 

घटना सिद्घार्थनगर के सदर थाना क्षेत्र के बढ़या गांव के पास की है। जानकारी के मुताबिक कपिलवस्तु कोतवाली अंतर्गत रक्सेल के रहने वाले अनिल परिवार के किसी का मुंडन संस्कार कराने के लिये बिहार के मैरवा जा रहे थे। उनकी कार जैसे ही बढ़या गांव के पास पहुंची अचानक ही अनियंत्रित होकर कार पलट गईं। हादसे में कार सवार छह लोगों की मौत हो गईं। जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।


शिवांगी (8), हिमांशु (3), उमेश (16), सावित्री देवी, सवरस्ती (67) और कमलावती समेत छह की दुर्घटना में मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी राजेश शुक्ला ने तत्काल चार घायलों को जिला अस्पताल पहुंचवाया, जहां सभी की हालत गंभीर बतायी जा रही है। नौगढ़ चौकी प्रभारी ने मीडिया को बताया है कि शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। बताते चलें कि एक दिन पहले संत कबीर नगर में भी भीषण सड़क हादसे में दो भाइयों समेत पांच लोगों की मौत हो गईं थी।



Advertisement