हरियाणा के सोनीपत में स्पा की आ’ड़ में देह व्यापार का भं’डा’फो’ड़..

स्पा की आड़ में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ हुआ है. सोनीपत में कई स्पा सेंटरों पर पुलिस ने छापा मारा है. जिसमे 17 युवक और 27 युवतियां को गि’र’फ्ता’र किया गया है. गौरतलब है कि इस म’हा’मा’री के संय में भी हरियाणा में दे’ह व्यापार का धंधा धड़ल्ले से जारी है. हालांकि, अब पुलिस ने इन लोगों के खिलाफ ए’क्श’न में नजर आ रही है.

द’र’अ’स’ल सोनीपत पुलिस ने शुक्रवार को जिले में स्पा सेंटरों की आड़ में देह व्यापार होने की खबर मिलने पर ऐसे स्थलों पर छा’पा’मा’री कर इनके स्पा मालिकों समेत 44 युवकों और युवतियों को गि’र’फ्ता’र किया है. जानकारी के लिए बता दें कि सहायक पुलिस अधीक्षक निकिता खट्टर और उपाधीक्षक वीरेंद्र सिंह और थाना कुंडली पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि पार्कर मॉल के अंदर स्थित अलग-अलग स्पा सेंटरों में युवक-युवतियों द्वारा देह व्यापार का धं’धा चलाया जा रहा है.

जिसके बाद पुलिस ने छापा मार कर इन लोगों को हि’रा’स’त में ले लिया है.खबर है कि पिछले काफी समय से इस स्पा में देह व्यापार का धंधा चल रहा था. आपको बता दें कि पुलिस ने आ’रो’पी’यों को गिरफ्तार कर लिया है और अब इस मा’म’ले में आगे की जां’च की जा रही है.



Advertisement