नर्स से पहचान छिपाकर मुस्लि’म डॉक्टर ने बनाये सं’बंध और जब हुई गर्भवती तो..

लव जि’हाद को लेकर कई राज्यों की सरकार क’ड़ा कानू’न बनाने की तैयारी में हैं लेकिन इसके बावजूद भी ऐसी घ’टनाएं कम होने का नाम नही ले रही हैं. देश के अलग अलग हिस्सों में लड़’कियों को नि’शाना बनाया जा रहा है. ऐसा ही एक मामला यूपी के बागपत से सामने आया है जिसे जानने के बाद आप भी सोच में पड़ जाएंगे.

जानकारी के लिए बता दें यूपी के बागपत में एक निजी अस्पताल के मु’स्लिम डॉक्टर ने पहले तो पहचान छिपाकर तला’कशुदा नर्स को जा’ल में फं’साया और फिर शादी का वादा करके 7 महीने तक उसके साथ दुष्क’र्म किया. जब नर्स गर्भ’वती हो गयी तो सच्चाई सामने आई. नर्स इस समय 6 महीने की ग’र्भवती है.

दरअसल अब नर्स युव’ती ने आ’रोप लगाया है कि मु’स्लिम डॉ’क्टर शा’दीशुदा है और उसके दो बेटे भी हैं. नर्स ने बताया कि डॉक्टर ने उससे खुद को तला’कशुदा बताया था और शादी करने का वादा किया था. इतना ही नही वो पिछले 7 महीने से उसके साथ शा’रीरिक सं’बंध बनाता रहा.

गौरतलब है कि हिं’दू नर्स ने आरो’प लगाया है कि मुस्लि’म डॉ’क्टर ने उसका अश्ली’ल वीडियो भी बना लिया है, जब वो उससे शादी की बात करती है तो वो वीडि’यो दिखाकर मुंह बंद कर देता है. अब वो प्रे’ग्नेंट हो गयी है तो आ’रोपी डॉक्टर उसपर ध’र्म परि’वर्तन का द’वाब बना रहा है और बच्चा गिरा’ने की ध’मकी दे रहा है. इतना ही नही जब नर्स डॉक्टर के घर पहुंची तो उसकी पत्नी ने उसके पेट पर ला’त मा’रकर ग’र्भपात करने की कोशिश की लेकिन वो वहां से किसी तरह बचकर पु’लिस के पास पहुंची और शि’कायत दर्ज करवाई है. अब पुलिस आरो’पी डॉक्ट’र को ढूंढ रही है.



Advertisement