यूपी में मिलेगी सस्ती बिजली, स्मार्ट मीटर तेज चलने की बात पर योगी सरकार के मंत्री ने किया ये बड़ा ऐलान

बाराबंकी. उत्तर प्रदेश सरकार के ऊर्जा राज्य मन्त्री रामकिशोर पटेल एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बाराबंकी आये। यहां उन्होंने बिजली के स्मार्ट मीटरों की गड़बड़ी को स्वीकार करते हुए कहा कि मीटर तेज चलने की बात को सरकार ने संज्ञान में लिया है और इसके लिए अधिकारीयों को भी चेतावनी दी गयी है। मथुरा के मन्दिर में मुस्लिम समुदाय द्वारा नमाज अदा करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जो मुस्लिम समाज मन्दिर में पैर भी नहीं रखता वह वहां नमाज कैसे पढ़ेगा। यह काम मुसलमानो का नहीं बल्कि ऐसे अराजकतत्वों का है जो हिन्दू भावनाओं को भड़काना चाहते हैं।

जल्द मिलेगी सस्ती बिजली

बाराबंकी के एक निजी गेस्ट हॉउस में आयोजित सरदार पटेल की जयन्ती पर कार्यक्रम में शामिल होने के लिए प्रदेश सरकार के ऊर्जा राज्य मन्त्री राम किशोर पटेल पहुंचे। इस दौरान मंत्री ने बिजली के क्षेत्र में सरकार द्वारा किये जा रहे कार्यों को लेकर तारीफों के पुल बांधे और साथ ही यह भी कहा कि बिजली के जो मीटर तेज चल रहे हैं उसे भी सरकार ने संज्ञान में लिया है और इसके लिए अधिकारीयों को तीन महीनो का समय भी दिया है। हम बहुत जल्द ही बहुत सस्ती बिजली देने जा रहे हैं। मन्त्री ने कहा कि मुख्यमंत्री खुद बिलिंग व्यवस्था से नाराज हैं।

हिंदू भावनाओं को भड़काने की कोशिश

मथुरा के एक मंदिर में कुछ मुसलमानों द्वारा नमाज पढ़े जाने की घटना पर ऊर्जा राज्य मंत्री ने कहा कि जो मुस्लिम समाज मंदिर में कदम भी नहीं रखता। वह वहां नमाज कैसे पढ़ेगा। यह काम मुसलमानों का नहीं बल्कि ऐसे अराजकतत्वों का है, जो हिन्दू भावनाओं को भड़काने का काम करने की मंशा से आये थे। वह लोग गिरफ्तार हुए हैं और जांच हो रही है। ऐसे लोगों पर कार्रवाई होगी जो इस साजिश में शामिल थे।



Advertisement