अमित शाह का राहुल-सोनिया पर वा’र, बोले- गुपकार गठबंधन देश वि’रो’धी है, कांग्रेस करे रुख साफ..

जम्मू-कश्मीर में देश विरोधी संगठन बनते ही रहते हैं. इसी संबंध में हाल ही में एक नया राजनीतिक मोर्चे ‘गुपकार ग’ठ’बं’ध’न’ को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आड़े हाथों लिया है. पीडीपी, एनसी समेत कई राजनीतिक दलों के संयुक्त गठबंधन ‘गुपकार’ को अमित शाह ने ‘गुपकार गैंग’ बताया है. इतना ही नहीं उन्होंने सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर जमकर ह’म’ला बोला है.

दरअसल अमित शाह ने कई बार ट्वीट के जरिए फ’ट’का’र लगाई है. इस बार उन्हेंने लिखा, गुपकार गैंग के लोग जम्मू-कश्मीर में विदेशी ताकतों का दखल चाहते हैं. उन्होंने कहा, गुपकार गैं’ग ग्लोबल हो रहा है. ये लोग चाहते हैं कि जम्मू-कश्मीर में विदेशी ताकतें द’ख’ल दें.

इस गैंग ने भारत की शान तिरंगे का भी अ’प’मा’न किया है. अमित शाह ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि क्या सोनिया गांधी और राहुल जी गुपकार गैं’ग के इस तरह के कदम का समर्थन करते हैं? भारत के लोगों के सामने उन्हें अपना स्टैंड स्पष्ट करना चाहिए.’   

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस और गुपकार गैंग जम्मू-कश्मीर में हिं’सा और आ’तं’क की ओर वापस ले जाना चाहते हैं. अमित शाह ने एक और ट्वीट किया और ‘गुपकार गठबंधन’ के जमकर फ’ट’का’र लगाई.



Advertisement