तमिलनाडु में बड़ी हलचल, करूणानिधि के बेटे ने अलग पार्टी बनाने के साथ किया ये बड़ा ऐलान

केंद्र में बीजेपी की सरकार आने के बाद से ही पीएम मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी ने देश के अधिकतर राज्यों में अपनी प्रचंड जीत का परचम लहराकर भारतीय राजनीति में इतिहास दर्ज कर दिया है.

जानकारी के लिए बता दें अभी हाल ही में बिहार में हुए विधानसभा और कई राज्यों में हुए विधानसभा उपचुनाव में भी बीजेपी ने जबरदस्त जीत हासिल की है. इसी बीच एक बड़ी ख़बर तमिलनाडु से आ रही है जिसे जानने के बाद विपक्षी दलों में हड़कंप मच सकता है.

दरअसल एक नई पार्टी जल्द ही मैदान में आ सकती है और वो बीजेपी से गठबंधन का ऐलान भी कर सकती है. जी हां तमिलनाडु में अगले साल 2021 में होने वाले विधानसभा से पहले हलचल तेज हो गयी है. एक तरफ DMK चीफ और दिवगंत मुख्यमंत्री के बेटे एम के स्टालिन खुद मुख्यमंत्री बनने की रणनीति बना रहे हैं वहीं दूसरी ओर उनके भाई ने सभी की हलचल बढ़ा दी है.

गौरतलब है कि एम के स्टालिन के भाई एम. के अलागिरी खुद की पार्टी बनाने जा रहे हैं. वहीं राज्य में पैर जमाने की कोशिश में लगी बीजेपी भी अलागिरी के साथ गठबंधन कर समर्थन हासिल करने की कोशिश में है. अब करुणागिरी के बेटे अलागिरी अपनी नई पाटी बनाने के बाद बीजेपी से गठबंधन करके मैदान में आ सकती है.



Advertisement