जहरखुरानी गिरोह ने युवक को ऐसे बनाया शिकार, बस से उतरते ही तोड़ दिया दम

मेरठ. रोडवेज बस में एक युवक जहरखुरानी गिरोह का शिकार हो गया। जहरखुरानी गिरोह ने युवक से दोस्ती करने के बाद उसको कुछ खाने को दिया, जिससे युवक की हालत खराब हो गई। युवक बस से नीचे उतरा और उतरते ही उसकी मौत हो गई। युवक अमरोहा का रहने वाला था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भेज दिया है। आसपास के लोगों ने बताया कि युवक को जहरखुरानी गिरोह ने निशाना बनाया है। पुलिस का कहना है कि मौत की वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल सकेगी। पुलिस ने युवक के परिजनों को सूचना दे दी है।

यह भी पढ़ें- बेरोजगारों से नौकरी के नाम पर ऑनलाइन ठगी करने वाले तीन ठग गिरफ्तार

दरअसल, अमरोहा निवासी एक युवक बस से सदर तहसील के पास रोडववेज वर्कशॉप पर उतरा था। बस से उतरते ही युवक को चक्कर आए और वह जमीन पर गिर पड़ा। युवक को जमीन पर पड़ा देख काफी संख्या में लोग एकत्र हो गए। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। इतनी देर में ही युवक की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भेजा।

देहली गेट इंस्पेक्टर राजेंद्र त्यागी का कहना है कि छानबीन में सामने आया है कि युवक का नाम बशारत (30) पुत्र मोहम्मद फकीर निवासी जामा मस्जिद अमरोहा है। उसके परिजनों को सूचना कर दी है। पोस्टमाटर्म रिपोर्ट के बाद ही युवक की मौत का कारण निकल कर सामने आएगा। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। आसपास के लोगों ने बताया कि जिस तरीके से युवक बस से उतरकर सड़क पर गिरा। ऐसा प्रतीत होता है कि जहरखुरानी गिरोह ने युवक को अपना निशाना बनाया है। उसके बाद उसे अधमरी हालत में बस में छोड़ गए हों।

यह भी पढ़ें- छह दिन पहले दफनाया शव मिला कब्र से बाहर, पास में मिली हरे रंग की चुनरी, जादू टोना का शक



Advertisement