दिवाली पर मातम: गृह क्लेश में पत्नी काे गाेली मारने के बाद पति ने की आत्महत्या

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
गाजियाबाद ( patrika news ) थाना साहिबाबाद क्षेत्र के शालीमार गार्डन में रहने वाले रिंकू ने मामूली विवाद के बाद पत्नी काजल को गाेली ( Gun shot ) मार दी और फिर गाेली मारकर खुद भी आत्महत्या कर ली। इस तरह एक पल में दिवाली की सारी खुशियां मातम में बदल गई। इस घटना के बाद से परिवार में काेहराम मचा हुआ है। पति की माैत हाे चुकी है जबकि पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है।

यह भी पढ़ें: Bulandshahr incident आराेपी पुलिसकर्मी सस्पेंड, पीड़ित परिवार के घर मिठाई लेकर पहुंचे अफसर

पड़ाेस के लाेगाें ने जब गाेली चलने की आवाज सुनी ताे इस घटना की सूचना पुलिस काे दी। आनन-फानन में पहुंची पुलिस ( ghazibad police )
खून से लथपथ पति-पत्नी काे अस्पताल लेकर पहुंची जहां चिकित्सकों ने पति काे मृत घाेषित कर दिया। पुलिस अधीक्षक नगर द्वितीय ज्ञानेंद्र कुमार सिंह के अनुसार पुलिस पति-पत्नी काे लेकर अस्पताल पहुंची थी जहां पति काे मृत घाेषित कर दिया। शुरुआती जांच में पता चला है कि दोनों के बीच किसी बात काे लेकर विवाद हुआ था। इसी दाैरान आवेश में आकर पति ने पत्नी पर गाेली चला दी और बाद में खुद काे भी गोली मार ली। पत्नी काजल की हालत गंभीर बनी हुई है पति रिंकू मर चुका है।

यह भी पढ़ें: कांस्टेबल ने बच्चों के सामने गरीब दुकानदार काे खसीटा, पिता काे छुड़ाने के लिए पुलिस की गाड़ी से सिर पटकती रही बच्ची

काजल के भाई ने बताया की पहले से ही पारिवारिक कलेश चल रहा है। आराेप लगाया है कि ससुराल के लाेग उसकी बहन काे परेशान करते थे। अब रिंकू ने उसकी बहन काे गाेली मार दी। महिला के भाई की ओर से पुलिस काे तहरीर दी गई है। पुलिस का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है। रिंकू पेशे से ट्रांसपोर्टर है। रिंकू की शादी काजल से 15 वर्ष पहले हुई थी। दोनों का एक 12 वर्षीय बच्चा भी है। पिछले कई वर्षों से दाेनाें के बीच अनबन हाे चल रही थी। दोनों अलग अलग फ्लैट में रहते थे। दोनों के फ्लैट एक ही टावर में हैं। शनिवार काे रिंकू अपना आपा खो बैठा और काजल के फ्लैट में जाकर उसे गाेली मार दी। पत्नी काे गाेली मारने के बाद खुद काे भी गाेली मार ली।

UP Crime News.Crime News In Hindi ,



Advertisement