रामपुर में युवती पर तेजाब से हमला करके बाइक सवार फरार, युवती अस्पताल में भर्ती

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
रामपुर . बीच रास्ते युवती को जबरन अपने साथ ले जाने की कोशिश में असफल बाइक सवार युवक एक युवती पर तेजाब से हमला करके फरार हो गए। इस हमले में युवती का चेहरा झुलस गया जिसे जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें: बेटे की शादी का कार्ड देने जा रहे पिता की सड़क हाद्से में माैत

घटना रामपुर ( rampur ) के अजीम नगर थाना क्षेत्र के एक गांव की है। शनिवार देर शाम बाइक सवार युवकों ने एक युवती को जबरन बाइक पर बैठाने की कोशिश की लेकिन युवती ने इसका विरोध कर दिया। विरोध से बौखलाए युवकों ने युवती पर ( acid attacked ) तेजाब फेंक दिया। पीड़िता के पिता ने पुलिस को घटना की तहरीर देते हुए बताया कि उनकी बेटी घर से पड़ोस में जा रही थी। इसी दौरान बाइक पर तीन युवक आए जिन्होंने अपने मुंह ढक रखे थे। इन्होंने उनकी बेटी को खींचने की कोशिश की लेकिन युवती ने विरोध कर दिया और इसी दौरान बाइक सवार युवकों ने उनकी बेटी पर तेजाब फेंक दिया जिससे वह झुलस गई। चेहरे पर तेजाब गिरा तो युवती ने शोर मचा दिया। आवाज सुनकर गांव के लोग इकट्ठा हो गए। इससे पहले ही आरोपी युवक फरार हो चुके थे। तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

यह भी पढ़ें: गोवर्धन पूजा पर वेस्ट में झमाझम बारिश, जानिए अगले 24 घंटे कैसा रहेगा माैसम

थाना प्रभारी रविंद्र कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि कोई ज्वलनशील तरल लड़की पर फेंका गया है जिससे उसकी त्वचा झुलस गई है। पूरी घटना की जांच की जा रही है। पीड़िता के पिता ने एक युवक को नामजद करते हुए 3 लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। मामला दर्ज किया जा रहा है। अपर पुलिस अधीक्षक रामपुर अरुण कुमार ने बताया कि लड़की की त्वचा झुलस गई है लेकिन उसकी हालत ठीक है बेहतर इलाज ल कराया जा रहा है। पिता की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है जो भी आरोपी हैं उनकी जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।



Advertisement