गले में प्याज की माला पहनकर निकले ‘आप’ कार्यकर्ता, भाजपा सरकार पर जमकर साधा निशाना

नोएडा। बढ़ती महंगाई को लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गले में प्याज की माला डालकर प्रदर्शन किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने एक ज्ञापन महामहिम राष्ट्रपति के नाम सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा। जिसमें कहा गया है कि जिस तरह से महंगाई बढ़ रही है, उससे लोगों का जीना दूभर होता जा रहा है। बढ़ती हुई महंगाई ने लोगों की कमर तोड़ दी है। यही नहीं, प्याज के दाम भी लगातार बढ़ रहे हैं।

दरअसल, आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार को घेरते हुए नोएडा के सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय पर पहुंचकर जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने गले में प्याज की माला पहनकर सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार द्वारा बढ़ती महंगाई पर लगाम नहीं लगाई जा रही है। जिसके चलते आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के द्वारा गले में प्याज की माला पहनकर प्रदर्शन किया जा रहा है।

आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष भूपेंद्र जादौन ने बताया कि महंगाई लगातार बढ़ती जा रही है। इस तरफ सरकार न तो ध्यान दे रही है और न ही को ठोस कदम उठा रही है। इसके चलते महामहिम राष्ट्रपति के नाम सिटी मजिस्ट्रेट को एक ज्ञापन सौंपा गया है। ताकि बढ़ती महंगाई को कंट्रोल करने का काम किया जा सके। जब तक बढ़ती महंगाई पर सरकार लगाम नहीं लगाती है तब तक आम आदमी पार्टी का धरना प्रदर्शन ऐसे ही जारी रहेगा।



Advertisement