दराेगा की पिस्टल छीनकर भागने की काेशिश कर रहे सर्राफ हत्याकांड के आराेपी काे पुलिस ने गाेली मारी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ. जाग्रति विहार में हुए सर्राफ अमन जैन हत्याकांड के मुख्य आरोपी 50 हजार के इनामी कपिल ने पुलिस कस्टडी से भागने की कोशिश की। पुलिस के ही अनुसार दुस्साहस दिखाते हुए उसने पुलिस की सर्विस पिस्टल छीन ली और फायर करने की काेशिश करने लगा। इस दाैरान दोनों ओर से हुई फायरिंग में हत्याराेपी के पैर में गाेली लगी जिसे बाद में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें: EOW के हत्थे चढ़ा 3500 करोड़ रुपये के फ्रॉड का आराेपी विजय शर्मा

बता दें कि आठ सितंबर को जागृति विहार में कपिल ने अपने साथियों के साथ मिलकर लाखों की नगदी और ज्वैलरी की लूट को अंजाम दिया था। इस लूटकांड में बदमाशों ने सराफ अमन जैन को गोली मार दी थी जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। सर्राफ अमन जैन की हत्या के बाद शहर में आक्रोश फैल गया था। पुलिस ने मुठभेड़ में दो आरोपी पकड़कर जेल भेज दिए थे जबकि कपिल सहित दो आरोपी पुलिस पकड़ से दूर थे। दूसरे फरार आरोपी का नाम अजय बताया जा रहा है जिस पर 50 हजार का इनाम घोषित किया गया था।

यह भी पढ़ें: मारपीट के मामले में नक्शा बनाने गए चौकी इंचार्ज की लात घूसों से पिटाई

देर रात एसटीएफ की टीम ने फरार चल रहे कपिल को गिरफ्तार कर लिया था। एएसपी सूरज राय ने बताया कि बृहस्पतिवार की सुबह मेडिकल थाना पुलिस लूटे गए माल की रिकवरी के लिए कपिल को लेकर भावनपुर स्थित उसके घर गई थी जहां से पुलिस ने चांदी के सिक्के और ज्वैलरी बरामद की। मगर वापस लौटते समय कुख्यात कपिल ने एक दरोगा की पिस्टल छीन ली। आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग करते हुए फरार होने का प्रयास किया जिसके बाद पुलिस की जवाबी फायरिंग में पैर में गोली लगने से कपिल घायल हो गया। घायल बदमाश को मेडिकल में भर्ती कराया गया है।

police encounter , Meerut Police , meerut news



Advertisement