योगी सरकार की अतीक अहमद के साढू पर बड़ी कार्रवाई, गिराई गयी करोड़ों रूपये की बिल्डिंग !

उत्तरप्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने के बाद जबसे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बने हैं तभी से ही वो अपने राज्य के लोगों को लेकर एक के बाद एक बड़े फैसले ले रहे हैं. सत्ता में आने के बाद से ही सीएम योगी ने सूबे की कानून व्यवस्था को लेकर कई बड़े कदम उठाए हैं. पिछले काफी समय से योगी सरकार की अप’राधि’यों पर का’र्रवाई जारी है.

जानकारी के लिए बता दें पूर्वांचल के बा’हुबली अतीक अहमद और मुख़्तार अंसारी और उनके गु’र्गों पर सरकार का ए’क्शन जारी है. अब तक इन लोगों की अ’वैध और गलत तरीके से हथियाई गयी करोड़ों रुपये की संपत्ति को ज’ब्त कर लिया गया है. इसी बीच अब एक और बड़ी खबर आ रही है.

दरअसल मंगलवार को प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने बा’हुबली और पूर्व सांसद अतीक अहमद के फ़रार साढू इमरान जई के मकान को ध्व’स्त कर दिया है. बताया जा रहा है कि करीब ढाई हजार वर्ग गज जमीन पर खड़े इस मकान को गिराने के लिए प्रशासन का अमला सुबह सुबह ही पहुंच गया था.

गौरतलब है कि पुलिस ने बताया है कि अ’तीक अहमद का साढू इमरान जई हिस्ट्री’शीटर है. उसके खिलाफ कई बड़े मु’कदमे दर्ज हैं और वो फ’रार चल रहा था. उसका ये मकान प्रयागराज के खुल्दाबाद के चकिया इलाके में बना हुआ था, जिसकी कीमत करोड़ों रुपये में थी. इसे ध्वस्त करने के पीछे की वजह ये है कि इसने ये मकान बिना नक्शा पास कराए बनाया था.



Advertisement