खेत की जुताई के लिए युवक ढूंढ़ने गया था ट्रैक्टर, दूसरे दिन खेत में मिली लाश, हड़कम्प

श्रावस्ती. मल्हीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक खेत की जुताई के लिए ट्रैक्टर ढूढ़ने निकला था। जिसकी लाश दूसरे दिन खेत मे संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ी मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भराकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मामला मल्हीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत कथरा माफी के मजरा कटोहला गांव का है। जहां गांव निवासी बंशीलाल यादव (34 वर्ष) का शव संदिग्ध परिस्थितियों में उसी के खेत मे पड़ा मिला। बंशीलाल सोमवार को खेत की जुताई के लिए ट्रैक्टर ढूंढ़ने निकला था। जब वह देर रात तक घर नही लौटा तो परिजनों ने सोचा कि वह बर्फानी बाबा के यहां मेला देखने चला गया होगा। मगर दूसरे दिन बंशीलाल की लाश उसी के खेत मे संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ी मिली। यह भी बताया जा रहा है कि उसकी चप्पल अलग पड़ी थी और चेहरे पर चोट के निशान थे। मुंह से खून भी निकला था। चरवाहों द्वारा खेत मे शव पड़े होने की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों के होश उड़ गये। परिजनों द्वारा इसकी सूचना मल्हीपुर पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के चाचा की तहरीर पर शव का पंचनामा भराकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दरअसल बंशीलाल के पिता आशाराम की कुछ वर्षों पूर्व मृत्यु हो चुकी थी। बंशीलाल अपने पिता का एकलौता सन्तान था। जिसके दो बेटे और एक बेटी है।

इस संबंध में मल्हीपुर थाना प्रभारी निरीक्षक दद्दन सिंह ने बताया कि शव का पंचनामा भराकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के चाचा की तहरीर पर मामला दर्जकर आगे की कार्रवाई की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

ये भी पढ़ें: 50 से ज्यादा मासूमों को बनाया निशाना, सीबीआई की पकड़ में आए इंजीनियर का खुलासा, 10 साल तक यह लालच देकर करता रहा घिनौना काम

ये भी पढ़ें: UP Top Ten News: अमौसी एयरपोर्ट पर पकड़ी गई लाखों की विदेशी सिगरेट और ब्यूटी क्रीम



Advertisement