रामशंकर कठेरिया ने सपा को दी बड़ी चुनौती, अब इटावा औरैया में पंचायत चुनाव में खिलेगा कमल

इटावा. अपने बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के इटावा सांसद रामशंकर कठेरिया ने एक बार फिर से समाजवादी पार्टी को चेतावनी देते हुए ऐलान किया कि अब इटावा औरैया में पंचायत चुनाव मे हर जगह कमल खिलेगा। अब समाजवादी पार्टी की कोई दादागीरी चलने वाली नहीं है। कठेरिया राज्यसभा सदस्य गीता शाक्य के स्वागत समारोह मे अपना संबोधन कर रहे थे।

समाजवादी पार्टी को चुनौती देते हुए कहा कि अपनी सरकार मे सत्ता में गड़बड़ी करके पंचायत चुनाव में कभी ब्लाक प्रमुख बना लेते कभी जिला पंचायत अध्यक्ष बना लेते थे तो अब भाजपा राज में किसी भी सूरत में संभव नहीं होगा।उन्होंने समाजवादी पार्टी को चैलेंज देते हुए ऐलान किया है कि आने वाले दिनों में होने वाले पंचायत चुनाव में समाजवादी पार्टी कोई गड़बड़ी नहीं कर पायेगी। इटावा से लेकर औरैया तक केवल कमल ही खिलेगा। उन्होंने कहा कि ब्लाक प्रमुख, जिला पंचायत सदस्य और प्रधान तक भारतीय जनता पार्टी के बनेगे इसके लिए वोट की ताकत दिखाने की जरूरत है।

प्रो. कठेरिया ने कहा कि गीता शाक्य राज्यसभा की सदस्य बनी है आगे देखिये वो आगे और क्या क्या बनेगी। उन्होंने कहा कि जो लोग इधर उधर है उनको ठीक करके भाजपा में लाएं। प्रोफेसर रामशंकर कठेरिया अपने बयानों को लेकर के लगातार सुर्खियों में बने रहते है। आगरा में सांसद रहने के दरम्यान भी उनकी अपनी एक अलग शैली को संवाद की रही है। ऐसा ही कुछ इटावा के सांसद बनने के बाद में भी ऐसा ही देखा जा रहा है।

संसदीय चुनाव के दरम्यान भी प्रोफेसर रामशंकर कठेरिया जब भरेह में एक जनसभा को संबोधित करने के लिए गए थे तब वहां बिना अनुमति सभा करने के आरोप में एक दरोगा से झड़प के बाद मामला बेहद विहंगम हो गया था क्योंकि दरोगा को प्रोफेसर रामशंकर कठेरिया के इशारे पर बेहिसाब पीट दिया गया था जिसको लेकर के चुनाव आयोग के निर्देश पर प्रोफेसर प्रोफेसर कठेरिया समेत कई भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया गया था। प्रोफेसर कठेरिया वैसे आमतौर पर खुले मन से अधिकारियों को चेतावनी देने में सबसे आगे हमेशा ही रहते आए हैं।



Advertisement