दर्दनाक: चीनी से भरा ट्रक चलती बाइक पर पलटा, तीन की मौत, ड्राइवर फरार

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बिजनौर। जनपद के नहटौर थाना क्षेत्र में शनिवार रात उस वक्त दर्दनाक हादसा हो गया जब एक तेज़ रफ़्तार चीनी से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर बाइक पर पलट गया। ट्रक के नीचे दबने से बाइक पर सवार 3 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों ने काफी मशक्कत के बाद दबे शवों को बाहर निकाला। पुलिस ने तीनों मृतकों की पहचान कर हादसे की सूचना उनके घर वालों को दे दी है। साथ ही शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें: उद्घाटन के बाद चीनी मिल में आई खराबी, गन्ने से लदे वाहनों के चलते शामली में लगा जाम

दरअसल, यह हादसा बिजनौर के नहटौर थाना क्षेत्र के डिग्री कॉलेज के पास देर रात घटित हुआ। जानकारी के अनुसार तेज़ रफ़्तार 12 टायर ट्रक जो कि चीनी से भरा हुआ था, अचानक से अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक के बराबर से गुजर रहे बाइक पर सवार 3 लोग ट्रक के नीचे दब गए। जिससे तीनों की मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक तीनों मृतकों की पहचान सलमान, हामिद और अनिल के रूप में हुई है। हादसा के बाद लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई और सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से काफी मशक्कत के बाद तीनों शवो को रेस्क्यू कर बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

यह भी पढ़ें: उधार के पैसे मांगने पर दोस्त का किडनैप कर हत्या, फिरौती में मांगे 7 लाख रुपये

पुलिस जांच में पता चला है कि ट्रक कोतवाली देहात रोड से आ रहा था। इस हादसे के बाद से मृतक के परिवार वालों का रो रोकर बुरा हाल है। घटना के बाद ट्रक ड्राइवर ट्रक को छोड़कर मौके से फरार हो गया है। पुलिस मुकदमा लिखकर इस घटना में ट्रक मालिक और ड्राइवर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात कह रही है।



Advertisement