होटल संचालिका की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पार्टनर पर लगा हत्या का आरोप

गाजियाबाद. थाना इंदिरापुरम इलाके में एक ऐसा मामला सामने आया है। जहां पार्टनरशिप में होटल चलाने वाली एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। मृतका के परिजनों का आरोप है कि उसके पार्टनर और अन्य साथी ने साथ मिलकर युवती की हत्या की है। मृतका की मां ने स्थानीय पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाते हुए एसएसपी कलानिधि नैथानी से शिकायत की है। इस पर एसएसपी ने केस की गहन जांच के आदेश दिए हैं।

यह भी पढ़ें- दर्दनाक: चीनी से भरा ट्रक चलती बाइक पर पलटा, तीन की मौत, ड्राइवर फरार

मृतक युवती की मां का कहना है कि पति की मृत्यु के बाद उनकी बड़ी बेटी ही परिवार का पालन पोषण कर रही थी। वह इंदिरापुरम में अपने पार्टनर के साथ होटल चलाती थी। रोजाना की तरह वह 29 अक्टूबर को होटल के लिए घर से गई थी, लेकिन उसका फोन बंद आता रहा। जब उसके पार्टनर से बात की तो उसे बताया गया कि उसकी तबीयत खराब है। इसलिए उसे दिल्ली के गुरु तेग बहादुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अगले दिन ही युवती ने फोन पर ही आपबीती बताई, जिसके बाद अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। जैसे ही युवती की मौत की खबर उसके परिवार वालों ने सुनी तो उनके होश उड़ गए और उन्होंने इसकी शिकायत थाना इंदिरापुरम पुलिस से की। उन्होंने उसके पार्टनर और अन्य साथी पर हत्या का आरोप लगाया।

पीड़ित मां का आरोप है कि शिकायत के बाद भी स्थानीय पुलिस ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की। युवती के कागजात से यह भी पता चला है कि नोएडा के थाने में आरोपियों के खिलाफ रेप का मामला भी दर्ज कराया गया था, लेकिन 164 के बयान के बाद आरोपी ने लॉकडाउन के दौरान युवती से शादी करने का ड्रामा रचा और अब युवती को जहरीला पदार्थ लेकर मौत के घाट उतार दिया है। अब स्थानीय पुलिस द्वारा कोई ठोस कार्रवाई न किए जाने के बाद उन्होंने एसएसपी कलानिधि नैथानी से न्याय की गुहार लगाई है। मृतक युवती की मां ने बताया कि उनकी शिकायत पर एसएसपी ने जांच के बाद कार्रवाई का भरोसा दिया है।

यह भी पढ़ें- पिस्टल से खिलवाड़ करना और सेल्फी लेना जानलेवा हुआ साबित, गोली लगने से युवक की मौत



Advertisement