कपड़े के शोरूम में लगी भीषण आग, दमकल की तीन गाड़ियों ने घंटों बाद पाया काबू

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मुजफ्फरनगर। जनपद में बुधवार को थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के भगत सिंह रोड स्थित एक कपड़े के शोरूम में अचानक आग लग गई। पहले तो शोरूम मालिक ने खुद ही आग बुझाने का प्रयास किया। मगर आग बढ़ती देख मामले की जानकारी दमकल विभाग को दी गई। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही दमकल विभाग की 3 गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। जिन्होंने घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। वहीं भीड़भाड़ वाला इलाका होने के चलते दमकल विभाग को आग बुझाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।

यह भी पढ़ें: शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज

दरअसल, थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के मुख्य बाजार भगत सिंह रोड पर अनमोल सिंगल का रेडीमेड गारमेंट का दो मंजिला शोरूम है। जहां अचानक शार्ट सर्किट के चलते आग लग गई। जानकारी के अनुसार पहले तो शोरूम मालिक ने खुद ही आग बुझाने का प्रयास किया। मगर आपको बढ़ती देख उसके हाथ पांव फूल गए मामले की जानकारी उसने दमकल विभाग को दी। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मुख्य अग्निशमन अधिकारी कुमार रमाशंकर तिवारी दमकल की 3 गाड़ियों को लेकर मौके पर पहुंचे और घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

यह भी पढ़ें: आग में झुलसी नाबालिग रेप पीड़िता की दिल्ली के अस्पताल में मौत, पांच आरोपी पुलिस गिरफ्त में

बता दें कि भगत सिंह रोड मुजफ्फरनगर का भीड़-भाड़ वाला इलाका है। जहां दमकल विभाग को पहुंचने में काफी मशक्कत भी करनी पड़ी। मुख्य अग्निशमन अधिकारी कुमार रमाशंकर तिवारी ने बताया कि कपड़े के शोरूम में आग लगने की सूचना मिली थी। जिसके बाद में तुरंत मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पा लिया। नुकसान को लेकर अभी मालिक द्वारा कोई आकलन नहीं बताया गया है। मगर लाखों रुपए के नुकसान की आशंका है।



Advertisement