हाईवे पर दर्दनाक हादसे में दो की मौत, बाइक सवार युवकों को कुचलकर भागी गाड़ी

आगरा। टूंडला में बुधवार सुबह आगरा कानपुर हाईवे पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। जिसमें बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अभी तक शवों की पहचान नहीं हो सकी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मृतकों की पहचान करने के लिए उनके फोन की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: आग से टैक्सटाइल फैक्ट्री खाक, करोड़ों की मशीनें और सामान जला

जानकारी के अनुसार, आगरा की ओर से फीरोजाबाद की तरफ आ रहे दो बाइक सवार युवकों को सुबह करीब साढ़े आठ बजे टूंडला में हाईवे पर स्थित संगम मैरिज होम के पास एक अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। जिससे दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घटना के बाद ड्राइवर गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया। उधर, हादसा होने पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को हटवाया। पुलिस के मुताबिक बाइक पर कोई नम्बर नहीं था और युवकों के पास भी शिनाख्त का कोई सामान नहीं मिला है। हादसे में दोनों युवक के सिर कुचल गए हैं। जिससे उनकी शिनाखत नहीं हो सकी है। हालांकि इनके पास से मिले मोबाइल फोन के जरिए उनके बारे में पता लगाया जा रहा है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें: NCR में पटाखों पर लगा बैन तो मंत्री के आवास पर धरने पर बैठे व्यापारी, बोले- हम बरबाद हो जाएंगे

थाना प्रभारी के मुताबिक जो मोबाइल युवकों के पास मिले हैं, उनमें पासवर्ड लगा हुआ। जिसे खुलवाने का प्रयास किया जा रहा है। इसके बाद ही इनकी पहचान कर इनके परिजनों को सूचित किया जाएगा। फिलहाल हादसा करने वाली गाड़ी का भी पता लगाया जा रहा है। जल्द ही आरोपी को गाड़ी सहित गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

तमाशबीन बनी रही भीड़

बताया जा रहा है कि घटना के बाद युवकों के शव काफी देर तक हाइवे पर ही पड़े हुए थे। इस दौरान लोगों की भीड़ तो थी लेकिन, शवों को उठवाने में पुलिस की मदद को कोई आगे नहीं आया। लोग अपने मोबाइल में वीडियो भी बनाते नजर आए। वहीं हादसा होने पर हाइवे पर जाम भी लग गया था। जिसे पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद खुलवाया।



Advertisement