दंपती ने दर्दनाक दास्तां, पति की बीमारी से मौत तो पत्नी ने गोली मारकर की आत्महत्या

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मुजफ्फरनगर। जनपद में एक दंपती की जीवन लीला इस प्रकार समाप्त हुई कि पूरा कस्बा हैरत में है। जिसमें व्यापारी पति की गंभीर बीमारी के चलते दुःखद मौत के बाद पत्नी ने भी खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार महिला के शव के पास से एक तमंचा और एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। जिसमें उसने पति की बीमारी और परिवारजनों पर अपने साथ ठगी का आरोप लगाया है। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: पिस्टल से खिलवाड़ करना और सेल्फी लेना जानलेवा हुआ साबित, गोली लगने से युवक की मौत

दरअसल मामला थाना मीरापुर क्षेत्र के मोहल्ला बड़े बाजार का है। जहां एक घर में दंपती के शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक पत्नी नीरा डागा के सिर में गोली लगी थी तो पति सुनील डागा की बीमारी से मौत बताई जा रही है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके से एक 315 बोर का तमंचा और एक सोसाइड नोट बरामद किया है। बताया जा रहा है कि मृतक व्यापारी सुनील डागा लम्बे समय से बीमार चल रहे थे। जिसके चलते आर्थिक स्थति ख़राब होने के कारण मृतक व्यापारी डिप्रेशन में था। पुलिस ने सोसाइड नोट के आधार पर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: होटल संचालिका की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पार्टनर पर लगा हत्या का आरोप

इस मामले में एसपी ग्रामीण नैपाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि मीरापुर कस्बे में स्थित एक मकान में व्यापारी दम्पति के शव मिलने की सूचना मिली थी। मौके पर जा कर देखा गया तो व्यापारी बीमार था। जिसकी भी मौत हो चुकी थी। उसका शव कमरे में मिला है। जबकि पत्नी का शव बरामदे में पड़ा हुआ था। जिसके सर में गोली लगी थी। शव के पास से एक 315 बोर का तमंचा भी मिला है। पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मौके से मिला है। जिसमें परिवार के ही कुछ लोगों पर आरोप लगाये गये हैं। मामले की जाँच की जा रही है।



Advertisement