त्योहारों पर शरारती तत्वों पर आसमान से नजर रखेगी नोएडा पुलिस, 'गड़बड़' करने वाले सीधे जाएंगे जेल

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

नोएडा। बदमाशों पर नकेल कसने को जहां ताबड़तोड़ एनकाउंटर हो रहे हैं तो वहीं अब नोएडा पुलिस ने आगामी त्योहारों को देखते हुए ड्रोन कैमरे की मदद लेने का फैसला लिया है। दरअसल, गौतमबुद्ध नगर में कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने के चलते पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह खुद सड़कों पर उतरकर निरीक्षण कर रहे हैं। इसके साथ ही जनपद के सभी थानाध्यक्षों को समय-समय पर पैट्रोलिंग करने के भी आदेश दिए गए हैं। वहीं अब दिवाली व अगामी अन्य त्योहारों को लेकर पुलिस और भी सतर्क हो गई है।

यह भी पढ़ें : अतीक और मुख्तार अंसारी के बाद कुख्यात बद्दो की संपत्ति की कुर्की शुरू, मौके पर पुलिस फोर्स तैनात

इसी क्रम में शुक्रवार को कमिश्नर आलोक सिंह और उनके सहयोगी अधिकारी डीसीपी जोन प्रथम राजेश एस, एडीसीपी रणविजय सिंह ने पुलिस टीम के साथ नोएडा के सेक्टर 8 स्थित मस्जिद, निठारी तथा अन्य भीड़भाड़ वाले इलाकों का दौरा कर पैट्रोलिंग में तैनात पुलिसकर्मियों को सख्त निर्देश दिए। इस दौरान कमिश्नर आलोक सिंह ने कहा कि आगामी त्योहारों पर पूरे जनपद में कानून एवं शांति व्यवस्था सरकार की मंशा के अनुरूप कायम रहे। इसे सुनिश्चित करने के लिए संवेदनशील एवं भीड़भाड़ वाले इलाकों में शरारती तत्वों पर ड्रोन कैमरे से गहनता के साथ निगरानी बनाने के निर्देश दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें: युवती ने Matrimonial Site पर तय किया शादी का रिश्ता, बाद में युवक निकला 'कंगाल’

इसके अलावा उन्होंने सभी पुलिस अधिकारी को निर्देशित करते हुए कहा कि वह अपने-अपने क्षेत्र में शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के उद्देश्य से खुद भी सघन भ्रमण करेंगे। अगर क्षेत्र में कोई भी छोटी से छोटी घटना घटित होती है तो तत्काल उसका संज्ञान लेकर कार्रवाई सुनिश्चित करेंगे। इसके अलावा जनपद के सभी चौराहों पर भी सख्त पैट्रोलिंग के निर्देश दिए गए हैं।



Advertisement