घर के बाहर खेल रहे मासूम जा पहुंचे तालाब के पास, डूबकर दोनों की दर्दनाक मौत

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बिजनौर। घर में खेल रहे दो मासूम बच्चे खेलते खेलते तालाब के पास पहुँच गए। जहां पानी में डूबने से दोनों बच्चों की मौत हो गई। वहीं परिजनों द्वारा काफी तलाश करने के बाद भी दोनों मासूमों का कहीं पता नहीं चला। जब घंटों के बाद परिजनों ने तालाब के पास जाकर देखा तो दोनों बच्चों की पानी मे डूबने से मौत हो चुकी थी। दोनों मासूम बच्चों की मौत से गांव में मातम छा गया और बच्चों के परिवार वालो का रो रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें: प्रेमिका का खुलासा: रात को शक्तिवर्धक दवा की ज्यादा डोज लेने से हुई चैंपियन रेसलर की मौत

दरअसल, घटना बिजनौर के थाना किरतपुर क्षेत्र के सिसौना गांव की है। जहां पर घर के बाहर खेल रहे दो सगे भाई और बहन यूबी (3 वर्ष) और दिव्यांशी (3 वर्ष) गांव में बने तालाब के पास खेलते खेलते पहुँच गए। इस दौरान तालाब के पानी में डूब जाने से दोनों बच्चों की मौत हो गई। ग्रामीणों का कहना है कि कई बार तालाब की दीवार बनवाने के लिए आला अधिकारियों व प्रधान से ग्रामीण गुहार भी लगा चुके हैं। लेकिन इसके बावजूद भी अभी तक भी तालाब के किनारे कोई भी बाउंड्री प्रशासन या प्रधान के द्वारा नहीं बनवाई गई है।

यह भी पढ़ें: कार सवार बदमाशों ने सोसायटी के इलेक्ट्रिशयन पर किया जानलेवा हमला, वीडियो वायरल

आरोप है कि इससे पहले भी तालाब में डूबने से गांव के बच्चों की मौत हो चुकी है। ग्रामीणों ने उच्च अधिकारियों से तालाब की चारदीवारी कराए जाने की मांग की है। उधर मृतक बच्चो के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। इस हादसे के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।



Advertisement