नशे में हुए विवाद के बाद आटो चालक की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. शराब पीने के दौरान हुए मामूली विवाद के बाद दबंग ने आटो चालक को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। जानकारी होते थी कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गयी। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी के गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

तरवां थाना क्षेत्र के बीबीपुर लखनपुर गांव निवासी रमेश मिश्रा 45 पुत्र भागीरथी आटो चलाकर परिवार का भरण पोषण करता था। वह अक्सर शाम को शराब पीता था। रमेश मंगलवार की रात करीब 8 बजे गांव में ही एक स्थान पर बैठकर शराब पी रहा था। इसी दौरान गांव के ही एक मनबढ़ युवक से उसका विवाद हो गया। कहासुनी के दौरान ही मनबढ़ युवक ने रमेश पर ताबड़तोड़ कुल्हाड़ी से प्रहार कर दिया जिससे रमेश लहूलुहान होकर गिर पड़ा।

रमेश के बुरी तरह घायल करने के बाद आरोपी फरार हो गया। घायल की चीख सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने परिजनों को सूचना दी तो लोग मौके पर पहुंचे और उसे अस्पताल ले जा रहे थे कि रास्ते में मौत हो गयी। इसके बाद परिजन शव लेकर घर लौट आये और घटना की जानकारी पुलिस को दी।

हत्या की सूचना के बाद थानाध्यक्ष तरवां स्वतंत्रदेव सिंह फोर्स के साथ मौक पर पहुंचे तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद तनाव को देखते हुए मौके पर फोर्स तैनात कर दी गयी है। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश जारी है। जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

BY Ran vijay singh



Advertisement