युवक को जबरन उठाकर ले गए कुछ लोग, किडनैप समझ लोगों ने मचाया शोर, सच्चाई आई सामने तो उड़े होश

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

गाजियाबाद। जनपद के थाना विजय नगर इलाके का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक एसयूवी गाड़ी में कुछ लोग एक युवक को जबरन बैठ आते हुए नजर आ रहे हैं। शुरुआती दौर में बताया गया कि कुछ बदमाशों द्वारा युवक का अपहरण किया गया है। यह जानकारी आसपास के लोगों को मिली तो इलाके में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना के आधार पर पुलिस ने जब गहन जांच की तो जो मामला सामने आया वह चौंकाने वाला निकला।

यह भी पढ़ें: बुलंदशहर में महिला सिपाही पर ब्लैकमेल करने और रंगदारी मांगने के आराेपाें में मुकदमा दर्ज

दरअसल, गाजियाबाद पुलिस को जब यह सूचना मिली तो इस पूरे मामले की गहन जांच की गई। जिसके बाद यह जानकारी मिली कि किसी मामले में नोएडा की सेक्टर थाना 24 की पुलिस के द्वारा युवक को उठाया गया है। पुलिस के मुताबिक यह वीडियो थाना विजय नगर इलाके के मेडिकल चौराहे का है। यहां पर एक ड्राईक्लीन की दुकान है। इस दुकान पर काम करने वाला युवक अपनी दुकान पर बैठा हुआ था। अचानक ही एक कि स्कॉर्पियो गाड़ी में कुछ लोग आए और युवक को जबरन उठाकर ले गए।

यह भी पढ़ें: बैलेट पेपर से होगा स्नातक एवं शिक्षक एमएलसी का चुनाव, जानिए क्या रहेंगी व्यवस्थाएं

पता चला है कि युवक को गाड़ी में बैठाने वाले बदमाश नहीं बल्कि नोएडा पुलिस के जवान थे। नोएडा पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया था। उस बदमाश ने गहन पूछताछ में इस युवक का भी नाम बताया था। जिसके बाद पुलिस मेडिकल चौराहे पर स्थित स्टार ड्राई क्लीनर्स की दुकान पर करने वाले समीर नाम के युवक को भी गिरफ्तार कर थाने ले गई। नोएडा पुलिस के द्वारा बताया गया कि समीर पर पहले भी कई मुकदमे दर्ज हैं और पहले भी वह जेल जा चुका है और अभी एक अन्य मामले में गहन पूछताछ के लिए उसे उठाया गया है।



Advertisement