यातायात माह: यहां तो पुलिस ही नहीं करती ट्रैफिक नियमों का पालन

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
नाेएडा। सड़क दुर्घटनाओं के प्रति लाेगाें काे जागरूक करने वाली पुलिस खुद यातायात माह में गंभीर है इसकी बानगी आपकाे सड़कों पर देखने काे मिल जाएगी। पत्रिका के घूमते कैमरे ने जब नाेएडा की सड़कों पर नजर डाली तो हैरान कर देने वाली तस्वीरे सामने आई।

यह भी पढ़ें: फ्लैट में चल रही थी नकली नाेट बनाने की फैक्ट्री, नाेट छापने का तरीका देख पुलिस भी हैरान

यहां कानून का पालन करने वाले और लाेगाें काे ट्रैफिक नियमों का पाठ पढ़ाने वाले खुद ही नियम ताेड़ते हुए दिखाई दिए। यह तस्वीरे उस समय की हैं जब पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह यातायात माह के माध्यम से लोगों जागरूक करने की बात कह रहे थे। नोएडा के सैक्टर-57 की सड़क पर दरोगा बगैर हेलमेट के ही बाइक दाैड़ाते हुए देखे गए। नियम ताेड़ते हुए इन दराेगा काे किसी पुलिसकर्मी ने रोका तक नहीं उल्टे पुलिसकर्मी इन्हे सलाम करते हुए दिखाई दिए।

यह भी पढ़ें: मेरठ में ट्रांसपोर्टर के बेटे का अपहरण कर मांगी गई 50 लाख की फिरौती

नोएडा के सेक्टर 108 स्थित पुलिस कमिश्नरेट में यातायात माह के अवसर पर पुलिस कमिशनर आलोक सिंह ने यातायात माह की शुरुआत की इस दाैरान उन्हाेंने सभी से आह्वान किया कि हैलमेट जरूर लगाएं।
इसी दाैरान नाेएडा के सेक्टर 57 की सड़क पर दराेगा बगैर हैलमेट बाइकि दाैड़ाते हुए देखे गए। वह प्रत्येक चाैहारे से निकलते गए लेकिन पुलिसकर्मियाें ने उन्हे राेका तक नहीं।



Advertisement