पिस्टल से खिलवाड़ करना और सेल्फी लेना जानलेवा हुआ साबित, गोली लगने से युवक की मौत

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा। भरी पिस्टल के साथ खिलवाड़ करना और सेल्फी लेना एक युवक को उस समय भारी पड़ गया जब पिस्टल से निकली गोली उसके शरीर में जा घुसी। हादसे के वक्त कार चला रहे उसके साथी ने तुरंत घायल युवक को ग्रेटर नोएडा के शारदा अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी। वहीं पुलिस मृतक के साथी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। साथ ही मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक घटना में इस्तेमाल पिस्टल व कार की फॉरेंसिक जांच कराई जा रही है।

यह भी पढ़ें: दर्दनाक: चीनी से भरा ट्रक चलती बाइक पर पलटा, तीन की मौत, ड्राइवर फरार

दरअसल, ग्रेटर नोएडा बादलपुर निवासी सौरभ मावी अपने साथी नकुल उर्फ नंदू शर्मा के साथ विसरख थाना क्षेत्र के पतवाडी गांव में अपने एक मित्र सचिन के यहां उससे मिलने जा रहे थे। पुलिस के मुताबिक जब उनकी कार एसीई चौराहे के पास पहुंची तो रास्ते में सौरभ ने अपनी पिस्टल निकालकर उसके साथ खेलने लगा और मोबाइल कैमरे से सेल्फी लेने लगा। उसका मानना था कि पिस्टल में गोली नहीं है। लेकिन चेंबर में गोली मौजूद थी। उसने जैसे ही ट्रिगर दबाया तो गोली चल गई और पिस्टल से निकली गोली सौरभ को जा लगी। उसका दोस्त सौरव को तुरंत शारदा अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां डॉक्टर ने उसे घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें: उधार के पैसे मांगने पर दोस्त का किडनैप कर हत्या, फिरौती में मांगे 7 लाख रुपये

डीसीपी नोएडा सेंट्रल हरिश्चंद्र ने बताया कि सौरभ के साथी नंदू ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसपर थाना बिसरख पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस नंदू को हिरासत में लेकर मामले की पूछताछ कर उसके बयान तसदीक कर रही है। क्योकि नंदू ही घटना का चश्मदीद है। इसके अलावा पुलिस यह पता करने की कोशिश कर रही है कि जिस पिस्टल से सौरभ की मौत हुई है वह लाइसेंसी है या नहीं। पुलिस पिस्टल और घटना के समय इस्तेमाल की जा रही ब्रेजा गाड़ी की फॉरेंसिक जांच करा रही है।



Advertisement