मथुरा में कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर किशोरी से गैंग रेप

मथुरा. मथुरा में 14 वर्षीय किशोरी को कार से अगवा कर कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाने के बाद गैंगरेप किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और तीसरे फरार को ढूंढ़ रही है। एसपी ने शीघ्र गिरफ्तार करने को कहा है। पीड़ित किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है।

गुरुवार देर शाम मथुरा थाना हाईवे इलाके की कॉलोनी में रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी घरों में मेड़ का कार्य करती थी। जब किशोरी सफाई का कार्य करने जा रही थी पड़ोस के रहने वाले तीन युवक कार में किशोरी का अपने साथ ले गए। किशोरी को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई और आनन-फानन में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एक अन्य की तलाश की जा रही है। स्थानीय लोगों का कहना है कि कार सवार युवक नाबालिग किशोरी को अपने साथ ले गए और उसके साथ दुराचार किया है। पड़ोसियों ने किशोरी के पिता पर ही गंभीर आरोप लगाए हैं।

एसपी सिटी उदय शंकर सिंह का कहना है कि थाना हाईवे इलाके के एक कॉलोनी में रहने वाली किशोरी संग गैंग रेप की घटना पर पुलिस ने मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। फरार अभियुक्त की तलाश की जा रही है।



Advertisement