प्रेमी के घर के बाहर लड़की का हाईवोल्टेज ड्रामा, बोली- अंजाम कुछ भी हो शादी तो इसी से करेंगे

बरेली. यूपी के बरेली में एक युवती ने प्रेमी से शादी की ऐसी जिद पकड़ी की हंगामा हो गया। प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ी युवती प्रेमी के घर के बाहर ही धरना देकर बैठ गई। उसका आरोप है कि युवक ने शादी करने की बात कहते हुए चार साल तक उससे संबंध बनाए हैं और अब वह 8 नवंबर को किसी और के साथ शादी कर रहा है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन वह मौके से हटने को तैयार नहीं है। हालांकि पुलिस ने युवती की तहरीर पर युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

यह भी पढ़ें- छेड़खानी का विरोध करने पर भाजपा की महिला सभासद को तलवार लेकर दौड़ाया

दरअसल, बरेली के भोजीपुरा थाना क्षेत्र के गांव जादोपुर में युवती प्रेमी के घर के गेट पर ही धरना देकर बैठ गई है। युवती ने जिद पकड़ रखी है कि चाहे जो हो जाए वह शादी तो अपने प्रेमी से ही करेगी। युवती का कहना है कि युवक ने उसी से शादी करने की बात कहते हुए चार साल तक संबंध बनाए, लेकिन अब वह 8 नवंबर को किसी और लड़की से शादी करने जा रहा है। युवती ने आरोप लगाया कि वह पहले प्रेमी के परिवार वालों से मिली थी, लेकिन उन्होंने घर से बाहर निकाल दिया। इसलिए वह तब तक प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठी रहेगी, जब तक उसका प्रेमी शादी के लिए तैयार नहीं हो जाता।

लड़के के पिता बोले- लड़की के आरोप निराधार

वहीं, इस मामले युवक के पिता का कहना है कि लड़की झूठ बोल रही है। पुलिस की जांच में लड़की के आरोप निराधार पाए गए हैं। उन्होंने बताया कि उनका बेटा हरियाणा में नौकरी करता है और एक महीने से घर भी नहीं आया है।

पुलिस दर्ज की एफआईआर

इस संबंध में एसपी क्राइम सुशील कुमार का कहना है कि फिलहाल लड़की की तहरीर पर युवक के विरूद्ध एफआईआर दर्ज की गई है। जांच के बाद जो तथ्य सामने आएंगे, उन्हीं के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- वाराणसी में धर्मशाला में घुसकर किशोरी से गैंगरेप



Advertisement