गृ’ह मंत्री अमित शाह का चेन्नई में रोड शो, हुआ भ’व्य स्वागत..

भाजपा के वरिष्ठ नेता और गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को तमिलनाडु के चेन्नई में रोड शो किया. उनका चेन्नई में भव्य स्वागत किया गया बता दें कि अमित शाह ने सड़क पर पैदल चलकर बीजेपी कार्यकर्ताओं से मु’ला’का’त की. गौ’र’त’ल’ब है कि गृहमंत्री का ये दौरा काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है क्योंकि राज्य में अगले साल 2021 में विधानसभा चुनाव भी होने वाले हैं.

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई पलानीस्वामी, उप मुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम, वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष एल मुरुगन ने एयरपोर्ट पर उनकी अगवानी की.  आपको बता दें कि आज अमित शाह तमिलनाडु को 67 हजार करोड़ से अधिक की परियोजनाओं की सौगात देंगे. इस दौरे के दौरान शाह तमिलनाडु के स्थानीय नेताओं से मिलकर आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर भी चर्चा कर सकते हैं.

दरअसल अमित शाह दो दिन के दौरे पर तमिलनाडु पहुंचे हैं. वो अगले साल विधानसभा चुनाव के पहले बीजेपी की र’ण’नी’ति को धार देने यहां पहुंचे हैं. बता दें कि तमिलनाडु में सत्तारूढ़ एआईएडीएमके और सहयोगी दल के बीच ख’टा’स और बढ़ गई है. वहीं रिश्तों में इस तनाव के बीच बीजेपी के दिग्गज नेता अमित शाह चेन्नई पहुंचे हैं. ऐसे में सभी की नजर शाह के इस दौ’रे पर है.



Advertisement