नाेएडा में बेटियाें के साथ मिलकर पत्नी ने किया पति का कत्ल, वजह जान पुलिस भी हैरान

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

नाेएडा। 50 वर्षीय सफाईकर्मी अनिल कुमार की हत्या के मामले में पुलिस ने उसकी पत्नी और दाे नाबालिग बेटियों काे गिरफ्तार किया है। पुलिस पड़ताल में यह बात सामने आई है कि अनिल की हत्या पत्नी ने ही अपनी नाबालिग बेटियाें के साथ मिलकर की थी। पुलिस काे शक ना हाे इसके लिए हत्या करने के बाद शव काे बस अड्डे के पास फेंक दिया था।

यह भी पढ़ें: यूपी में प्रदूषण का टूटा 'रिकॉर्ड’, जहरीली हुई इन जिलों की आबोहवा, देखें पूरी लिस्ट

अब पुलिस ने जब इस वारदात का खुलासा ताे किया हत्या के पीछे की वजह जानकर खुद पुलिस भी हैरान है। मूल रूप से मुरादाबाद के गांव उमरी का रहने वाला सफाईकर्मी अनिल कुमार नाेएडा में माेरना बस अड्डे के पास झुग्गी में रहता था। इसकी शुक्रवार काे हत्या कर दी गई थी। इसका शव बस अड्डे के पास पड़ा मिला था। पाेस्टमार्टम रिपाेर्ट में पता चला कि अनिल की हत्या गला घोंटकर की गई थी।

यह भी पढ़ें: बुलंदशहर में बीडीसी सदस्य की गाेलियों से भूनकर हत्या

जब पुलिस ने इसकी पत्नी से पूछताछ की ताे उसने सच उगल दिया। हत्याराेपी पत्नी ने बताया कि अनिल बेटियाें पर बुरी नजर रखता था। अनिल की इस हरकत से पत्नी और दाेनाें बेटियां परेशान थी। इसी हरकत से तंग आकर तीनाें ने अनिल की गला घाेंटकर हत्या कर दी। पुलिस ने सफाईकर्मी अनिल की पत्नी और उसकी दाेनाें नाबालिग बाेटियाें काे हत्या के आराेप में हिरासत में लिया है।



Advertisement