गुपकार ग’ठबं’धन में काँग्रेस के शामिल होने पर बीजेपी ने सा’धा नि’शा’ना, कहा ये देश विरो’धियों के साथ खड़े है

स’त्ताप’क्ष और वि’प’क्ष किसी ना किसी मु’द्दे पर एक दूसरे पर ह’म’ला’वर बने ही रहते है और इसी वज़ह दोनों के बीच सि’या’सी घमा’सा’न बना रहता है. वही एक बार फिर से भाजपा ने जम्मू कश्मीर के पंचायत चुनाव में गुपकार ग’ठ’बं’धन का सम’र्थन करने और उससे हाथ मिलाने पर कांग्रेस पर ज’म’कर निशा’ना सा’धा है.

केंद्रीय का’नून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने काँग्रेस पर नि’शा’ना सा’ध’ते हुए कहा कि काँग्रेस देश वि’रो’धियों के साथ हाथ मिला कर खड़ी है. साथ ही उन्होंने कहा कि गुपकार घो’ष’णा के लिए पी’पु’ल्स अ’ला’यंस ने अनु’च्छेद 370 की बहाली को अपना ए’जें’डा घो’षि’त किया है वे जम्मू-कश्मीर में भ्र’ष्टा’चा’र नि’रो’धक अधि’नि’यम सहित कुछ कानू’न नहीं चाहते हैं ताकि वे भ्र’ष्टा’चार जारी रख सकें.

इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि कश्मीर में गुपकार डिक्ले’रेशन ऑ’फ पीपु’ल्स अला’यंस है. ये जिला विकास परिषद (डीडीसी) के चुनाव के लिए साथ चल रहे हैं. इसमें 10 पार्टियां हैं, जिसमें प्रमुख रूप से नेशनल कॉ’न्फ्रेंस और पीडीपी है और अब कांग्रेस भी उसमें आ रही है.

जाहिर है इससे पहले भी फारूक अब्दुल्ला जैसे कुछ लोगों ने बया’न दिए थे वो जम्मू कश्मीर मे फिर से धा’रा 370 को वापस लेकर आयेंगे और इसी वजह से वो देश वि’रो’धी ब’या’न भी देते रहते है.



Advertisement