Hathras case Updates पूछताछ के बाद एक युवक काे अपने साथ ले गई सीबीआई टीम

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

हाथरस। Hathras case में सीबीआई टीम की जांच पड़ताल अभी जारी है। अब एक बार फिर सीबीआई की एक टीम हाथरस पहुंची और गांव में ही दाे युवकों से काफी देर तक पूछताछ की। इस बार सीबीआई टीम का अंदाज कुछ अलग था। दाेनों युवकों से पूछताछ के बाद टीम चंदपा काेतवाली गई और फिर पड़ाेसी गांव के एक युवक काे काेतवाली में ही बुला लिया। यहां से सीबीआई इस युवक काे पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई है।

यह भी पढ़ें:

सीबीआई की जांच इस मामले में किस ओर जा रही है और अब तक की छानबीन और जांच पड़ताल में टीम के हाथ क्या-क्या सुराग लगे हैं इसकी जानकारी किसी से भी साझा नहीं की जा रही है लेकिन जिस तरह से इस मामले में सीबीआई टीम काम कर रही है उससे पीड़िता का परिवार संतुष्ट नजर आ रहा है। पीड़िता के भाई का कहना है कि उन्हे जांच पर भराेसा है और पूरी उम्मीद है कि अब इस मामले में आराेपियाें काे सजा मिलेगी।

परिवार की सुरक्षा व्यस्था मजबूत

कथित गैंगरेप कांड के बाद पीड़िता के परिवार की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। परिवार की सुरक्षा के लिए घर पर पुलिस बल तैनाात और व्यक्तिगत रूप से भी परिवार के सदस्यों की सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। सिविल वर्दी में भी पुलिसकर्मी निगाह बनाए हुए हैं। अब परिवार के सदस्यों की दिनचर्या सामान्य हाेती दिख रही है। शुक्रवार काे पीड़िता का भाई अपने पशुओं के लिए खेत से चारा भी लाया है लेकिन इस दाैरान भी सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम रहे।



Advertisement