Patrika Breaking : हत्यारे भाइयों ने पुलिसकर्मी समेत ट्रिपल मर्डर की घटना को दिया अंजाम, तीन गिरफ्तार

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बांदा. शहर के बीचों-बीच ट्रिपल मर्डर की घटना घटित हुई है, जिससे पूरे इलाके में दहसत फैल गई। दरवाजे के पास झूटन फेकने के विवाद में चेहऱे भाइयों ने पुलिसकर्मी, उसकी बहन और मां की निर्मम हत्या कर ट्रिपल मर्डर की घटना को अंजाम दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और घटना स्थल छावनी में तब्दील हो गया। सूचना मिलते ही आईजी सत्यनारायण और एसपी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। इस घटना में पुलिसकर्मी के दोस्त को भी गंभीर चोटें आई है जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा लिखकर तीन हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया है और बाकियों की तलाश में जुट गई है।

यह है पूरा मामला

घटना बांदा शहर के चमरौटी मोहल्ले की है। जहां पर अभिजीत वर्मा नामक पुलिसकर्मी अपने परिवार सहित रहता था व प्रयागराज में तैनात था। आज रात 11 बजे बगल के मकान में रहने वाले चेहरे भाइयों ने पुलिसकर्मी अभिजीत, उसकी मां रमावती और बहन निशा की लाठी और कुल्हाड़ी से पीटकर हत्या कर दी। इनको बचाने पहुंचा पुलिसकर्मी का दोस्त भी हमले का शिकार हो गया। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और एसपी, डीएम सहित पुलिस बल घटना स्थल पहुंचा जहां उनको तीनों मृत अवस्था में मिले।

इस घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है तथा घटना-स्थल पर पुलिसकर्मियों की तैनाती कर दी गई है। इस घटना की सच्चाई बताते हुए पुलिसकर्मी के घायल दोस्त ने बताया कि एक दिन पहले दरवाजे में झूठन फेकने को लेकर चेहरे भाइयों ने अभिजीत की बहन को गाली-गलौज किया था जिसपर अभिजीत ने चौकी में शिकायत की थी और फिर आज रात चेहरे भाइयों ने लाठी, डंडा व कुल्हाड़ी से हमला कर पुलिसकर्मी अभिजीत, उसकी बहन और मां की पीटकर हत्या कर दी।

मामले की जांच जारी

इस घटना के बारे में आईजी के. सत्यनारायण व एसपी शंकर मीणा ने बताया कि चेहरे भाइयों ने पुलिसकर्मी सहित उसके परिवार के दो अन्य लोगों की हत्या कर दी है, घटना का कारण झूठन फेकना बताया जा रहा है। मामले की जांच की जा रही है, तीन हत्यारों की गिरफ़्तारी कर ली गई है, बाकी हत्यारों की तलाश के लिए पुलिस द्वारा दबिश डाली जा रही है। जल्द ही बचे हुए अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी।



Advertisement