फ्लैट पर गर्लफ्रैंड के साथ SDO कर रहा था पार्टी, अचानक बच्चों के साथ पहुंच गई पत्नी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ। महिला मित्र के साथ शराब पीना बिजली विभाग के एक एसडीओ को भारी पड़ गया। फ्लैट में चल रही शराब पार्टी में महिला मित्र के साथ जाम टकराने की खबर मिली ताे मुजफ्फरनगर से एसडीओ की पत्नी और बच्चे भी माैके पर ही पहुंच गए। पत्नी और बच्चों काे सामने देखकर एसडीओ का सारा नशा उतर गया। इसके बाद एसडीओ की जमकर धुनाई हुई।

यह भी पढ़ें: फ्लैट में चल रही थी नकली नाेट बनाने की फैक्ट्री, नाेट छापने का तरीका देख पुलिस भी हैरान

घटनाक्रम के अनुसार मुजफ्फरनगर में तैनात एक एसडीओ मेरठ की मोदीपुरम स्थित एटूजेड कालोनी मेें अपनी महिला मित्र के साथ पहुंचा। वहां वह अपने दोस्त के फ्लैट में रूका। यहां पर महिला मित्र के साथ शराब की महफिल जुट गई। एसडीओ की पत्नी भी अपने बच्चों के साथ एसडीओ का पीछा करते हुए कालोनी में पहुंच गई। पहले तो एसडीओ की पत्नी और बच्चे कुछ नहीं बोले लेकिन जब पार्टी अपने पूरे शबाब पर पहुंची ताे उसी दौरान उनकी पत्नी और बच्चों ने फ्लैट पर धावा बोल दिया। एसडीओ की पत्नी, बेटा और बेटी ने कालोनी में हंगामा करते हुए एसडीओ और उनकी महिला मित्र को पहले तो फ्लैट के भीतर जमकर पीटा बाद कालाेनी में बाहर लाकर भी पिटाई की। इसी बीच माैका पाकर एसडीओ की महिला मित्र वहां से खिसक गई। परिवार एसडीओ को अपने साथ लेकर मुजफ्फरनगर चला गया।

यह भी पढ़ें: Breaking मेरठ में ट्रांसपोर्टर के बेटे का अपहरण कर मांगी गई 50 लाख की फिरौती

इस मामले में थाना प्रभारी दिग्विजय सिंह ने बताया कि लोगों ने उन्हें इस तरह की जानकारी फोन पर दी थी लेकिन जब वह मौके पर पहुंचे तो वहां पर कोई नहीं मिला। जिस फ्लैट में घटना की बात कही जा रही है वहां पर ताला लगा हुआ है। बताया जा रहा है कि महिला एसडीओ के साथ फ्लैट में आई थी। वह उनकी बेटी की उम्र की रही होगी। आसपास के लोगों ने जानकारी दी कि एसडीओ पहले भी कई महिलाओं के साथ फ्लैट में आते जाते रहे हैं लेकिन फ्लैट की चाबी उनके पास होने के कारण लोगों ने कभी इसका विरोध नहीं किया। घटना बिजली विभाग और कालोनी में चर्चा का विषय बनी हुई है।



Advertisement