UP के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद ने राहुल गाँधी पर साधा निशाना, कहा वो अगर बिहार में रैलीयां करते तो बीजेपी को…

बिहार चुनाव के परिणाम आने के बाद अब नई सरकार बनाने को लेकर कवायद खत्म हो गयी है और अब नीतीश कुमार ही बिहार के मुख्यमंत्री बन गए हैं. NDA की तरफ से पहले ही साफ हो गया था कि अगले मुख्यमंत्री कौन होंगे. सीटें भले ही बीजेपी की ज्यादा आई हो लेकिन अगले मुख्यमंत्री भी नीतीश कुमार ही होंगे. वहीं आखिरी समय में बीजेपी ने 2 डिप्टी सीएम बनाकर सभी को चौंका दिया है.

जानकारी के लिए बता दें बिहार के राज्यपाल फागू चौहान ने नीतीश कुमार को सीएम पद की सदस्यता दिलाई साथ ही में बीजेपी के 2 तार किशोर प्रसाद और रेणु देवी ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. बिहार में NDA ने पूर्ण बहुमत हासिल करने के बाद अपनी सरकार बना ली है. नीतीश कुमार ने 7 वीं बार सीएम पद की शपथ ले ली है. वहीँ इसी बीच उत्तरप्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने राहुल गाँधी पर निशाना साधा है.

दरअसल सोमवार को प्रयाग दौरे पर आये केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि राहुल गाँधी और प्रियंका गाँधी के जहाँ कदम पड़ते हैं वहां बीजेपी के लिए अच्छा होता है. उन्होंने आगे निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गाँधी अगर बिहार में चुनावी रैलियाँ करते तो बीजेपी की सीटें और बढ़ जाती.

गौरतलब है कि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि बिहार में हुए चुनाव में बीजेपी को बंपर फायदा मिला है. वहीं महागठबंधन को करारी हार का सामना करना पड़ा. उन्होंने कहा इसके पीछे की वजह ये थी कि महागठबंधन में शामिल कांग्रेस, आरजेडी और अन्य दलों की मंशा लोककल्याण की नहीं है. ये लोग हमेशा जनता के शोषण में लगे रहते हैं यही वजह हैं जो इन्हें हार का सामना करना पड़ा.



Advertisement